मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री और भाजपा नेता कमल पटेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। उन्होंने पीएम मोदी को साक्षात भगवान का अवतार बताया है। बता दें कि देश में चुनावी माहौल है और पार्टियों का आरोप-प्रत्यारोप का  दौर भी शुरू हो चुका है। हर कोई चुनाव से पहले अपनी जीत का दावा कर रहा है। चुनावी माहौल के बीच मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री और भाजपा नेता कमल पटेल ने कांग्रेस का जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कांग्रेस को अत्याचारों की सरकार कहा है।

कांग्रेस के अत्याचारों से मुक्त कराने आए है पीएम


सोमवार को हरदा में पत्रकारों से बात करते हुए कमल पटेल ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी “ईश्वर का अवतार हैं जो  कांग्रेस, भ्रष्टाचार और देश की संस्कृति में बढ़ते विनाश के माहौल को खत्म करने के लिए जन्मे हैं। पीएम का जन्म भगवान राम और भगवान कृष्ण की तरह निराशा के माहौल को खत्म करने के लिए हुआ है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि पीएम मोदी द्वारा पूरे किए गए कार्य जैसे भारत को “विश्व गुरु बनने” की राह पर ले जाना, देश को भ्रष्टाचार से मुक्त करना और लोक कल्याण सुनिश्चित करना एक सामान्य व्यक्ति द्वारा पूरा नहीं किया जा सकता है…भारत पर जब भी कोई संकट आया और अत्याचार बढ़ा, तो हमारे धर्म और संस्कृति में कहा जाता है कि भगवान मानव रूप में अवतार लेते हैं…पीएम भी ईश्वर का अवतार हैं जो भारत को इन परिस्थितियों से बचाने के लिए अवतरित हुए हैं।

यह भी पढ़े: Rahul Gandhi ने पीएम मोदी पर कसा तंज, बोले- इतना झूठ Teleprompter भी नहीं झेल पाया

पीएम को बताया राम का अवतार


उन्होंने आगे कहा कि  भगवान राम ने मानव रूप में अवतार लिया था और राक्षस रावण को मारकर और अन्य बुरी शक्तियों को हराकर लोगों की रक्षा करके ‘रामराज्य’ की स्थापना की थी। मंत्री ने कहा कि जब कंस के अत्याचार बढ़े, तो भगवान कृष्ण ने जन्म लिया और उनकी क्रूरताओं को समाप्त कर दिया, जिससे आम लोगों को राहत मिली…इसी तरह, जब कांग्रेस के अत्याचार बढ़े … भ्रष्टाचार, जातिवाद बढ़ा, देश की संस्कृति नष्ट हो गई और चारों ओर निराशा का माहौल व्याप्त था.. तब नरेंद्र मोदी का जन्म हुआ।  वो सभी संकटों से देश को मुक्त करने के लिए आए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version