महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की एक टिप्पणी से दुखी हुए भाजपा दल ने आज ठाकरे पर निशाना साधा। क्यूंकि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा था कि शिवसेना ने सहयोगी के रूप में भाजपा के साथ बिताए 25 साल “बर्बाद” थे। जवाब में भाजपा ने निशाना साधते हुए कहा कि – वह राजनीतिक सुविधा के लिए हिंदुत्व का इस्तेमाल करती है। ठाकरे की इस टिप्पणी पर तीखा वार करते हुए भाजपा नेता और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि – मैं शिवसेना को चुनौती देता हूं कि वे सोनिया गांधी, राहुल गांधी, जिनके साथ वे बैठे हैं उनसे बालासाहेब ठाकरे के लिए सिर्फ एक ट्वीट ही करा दें। आपने राम मंदिर आंदोलन के दौरान केवल भाषण ही दिए थे, हम ही थे जिन्हें गोलियों और लाठियों का सामना करना पड़ा। आगे फडणवीस ने कहा कि – जिस प्रकार का भाषण मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने दिया है उससे लगता है कि कहीं न कहीं वह आहत हैं अपनी पार्टी के चौथे नंबर पर जाने से और उसका गुस्सा भाजपा पर निकाल रहे हैं। होना तो यह चाहिए था कि वह राज्य के सवालों और दिक्कतों पर बोलते।

यह भी पढ़ें : राजस्थान: किसान की ज़मीन नीलाम होने पर मिलने पहुंचे राकेश टिकैत, प्रशासन ने नीलामी रद्द की

देवेंद्र फडणवीस के अलावा केंद्रीय मंत्री रावसाहेब पाटिल दानवे ने भी शिवसेना पर निशाना साधते हुए कहा कि – डोंबिवली में प्रचार भाषणों के दौरान शिवसेना ने सावरकर का हवाला दिया। क्या यह हिंदुत्व की पार्टी है… आज उद्धव ठाकरे बाला साहब के उपदेश के ठीक विपरीत व्यवहार कर रहे हैं। सत्ता के लालच में हिंदुत्व विरोधी पार्टियों में शामिल हुए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version