Punjab: पंजाब में कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर विपक्ष द्वारा उठाए गए सवालों पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने तीखा हमला किया है। उन्होंने जवाब देते हुए कहा है कि “कानून-व्यवस्था की स्थिति पंजाब में पूरी तरह से नियंत्रण में है। गैंगस्टर तो अकालियों व कांग्रेस के शासनकाल में पैदा हुए थे। पिछले समय के दौरान जो भी अपराधिक घटनाएं हुई है, उनमें संलिप्त गैंगस्टरों अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार करके पंजाब पुलिस ने 90% से अधिक मामलों को हल किया है।”

सीमा पार भेजे जा रहा है हथियार व नशीले पदार्थ

हथियारों और नशीले पदार्थों पर मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि “पंजाब में सीमा पार से ड्रोन के जरिए हथियार व नशीले पदार्थ भेजे जा रहे हैं। पंजाब पुलिस ने बीएसएफ के साथ मिलकर कई ड्रोन को मार गिराया और गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का मामला भी काफी संवेदनशील व गुप्त है। इसलिए गोल्डी बराड़ के मामले में कुछ नहीं कहेंगे और जल्द ही मीडिया में भी उसका खुलासा होगा।”

Also Read- AYUSHMAN BHARAT YOJANA: इस योजना से अब तक 4.5 करोड़ लोगों को मिल चुका है लाभ, ऐसे करें ऑनलाइन अप्लाई

बेअदबी के मुद्दे पर बोले सीएम भगवंत मान

सीएम भगवंत मान ने कहा कि “साल 2015 से 2022 के बीच बेअदबी की घटनाओं को लेकर चल रहे मामलों को पूर्व सरकारों ने उलझा कर रख दिया है। अब इस संबंध में एसआईटी की टीम गठित की गई और अब टीम इसकी जांच कर रही है। टीम की जांच के बाद सच्चाई कुछ ही दिनों में सामने भी आएगी।” बता दे कि अभी हाल ही में सीएम भगवंत मान बेअदबी के मुद्दे को लेकर दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से भी मिले थे। सीएम भगवंत मान ने बेअदबी के दोषियों के लिए कड़ी सजा का प्रावधान समेत राज्य विधानसभा में पारित दो महत्वपूर्ण विधेयकों को मंजूरी दिलाने में हस्तक्षेप का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि पवित्र पुस्तकों की बेअदबी राज्य के लिए एक बड़ी चुनौती है।

Also Read- OMG भारत की सबसे महंगी कार अंबानी के पास भी नहीं , MCLAREN 765 LT SPIDER के फीचर्स और कीमत होश उड़ा देंगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version