CM Khattar: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को बदलने की सोशल मीडिया की अटकलों को सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि, इन दिनों राजनीतिक गलियारों में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को उनके पद से हटाने संबंधी अटकलें चल रही है। इस पर सीएम खट्टर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। सीएम खट्टर कहते है कि, कुछ लोगों को हर रात सीएम बदलकर सोने की आदत है। उन्होंने कहा कि, “व्यक्तियों के अनुसार, कुछ भी नहीं बदलेगा। हम टीम हैं और हम फेसबुक, ट्विटर पर फैसला नहीं करते हैं।”

रात को मुख्यमंत्री बदलकर सोते है

एक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा, ‘सोशल मीडिया के शौक रखने वाले कुछ लोग रात को मुख्यमंत्री बदलकर सो जाते हैं। वे कहते हैं कि यह मुख्यमंत्री जा रहा है, यह जा रहा है और कल नया मुख्यमंत्री आएगा।’ भारतीय जनता पार्टी का कोई भी मुख्यमंत्री या प्रधानमंत्री होगा, वह जनता के हित में काम करेगा, यह हमारी विचारधारा का हिस्सा है, यह हमारी उपलब्धियां, यह हमारे घोषणापत्र का हिस्सा है।”

Also Read: शॉर्टकट राजनीति को लेकर PM Modi ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- ‘टैक्स के पैसों की बर्बादी हो रही’

इस तरह से नहीं लिए जाते फैसले

उन्होंने आगे कहा कि, “हमारा उद्देश्य आपके लिए काम करना है। कौन मुख्यमंत्री आ रहा है, कौन जा रहा, कौन मुख्यमंत्री बनेगा, इसके बारे में बीजेपी में लोग नहीं सोचते।” उन्होंने कहा, “बीजेपी से आने वाला कोई भी सीएम या पीएम लोगों के हित में काम करेगा, यह हमारी विचारधारा का हिस्सा है, यह हमारी उपलब्धियों का हिस्सा है, यह हमारे घोषणापत्र का हिस्सा है और हम सामूहिक निर्णय लेते हैं।” मुख्यमंत्री ने कहा, “सोशल मीडिया पर जो चल रहा, उससे इस तरह के फैसले नहीं लिए जाते।”

Also Read: Oben Rorr Electric Bike: सिर्फ 999 रुपये में बुक करके दौड़ाएं 200 KM, जानें बाइक की खासियत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version