Delhi: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने वीडियो जारी कर यह जानकारी दी है कि उन पर जानलेवा हमला किया गया है । स्वाति मालीवाल के अनुसार सोमवार सुबह उनके घर पर कुछ हमलावर घुस गए थे । जिन्होंने उनकी और उनकी मां की गाड़ी को तोड़ दिया । हालांकि उस वक्त स्वाति मालीवाल और उनकी मां घर पर मौजूद नहीं थी। लेकिन जब उन्होंने घर में आकर देखा तो उनके और उनकी मां की गाड़ी का शीशा टूटा हुआ था । गाड़ी को पूरी तरीके से तोड़ा गया था। स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है ।

वीडियो जारी कर दिया संदेश

स्वाति मालीवाल ने वीडियो जारी करते हुए हमलावरों को एक कड़ा संदेश दिया है । उन्होंने कहा कि “अपने 7 साल के कार्यकाल के दौरान उन्होंने कई ऐसे लोगों के खिलाफ कार्यवाही की है जो बड़े स्तर पर महिलाओं का शोषण कर रहे थे । ऐसे में उन्हें कई बार धमकियां मिलती रही है लेकिन वह डरने वाली नहीं है । वह अपनी आवाज उठाती रहेगी और महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराध को रोकने के लिए कार्य करती रहेंगी । “

Also Read: Congress presidential election में  एक नया मोड़, पार्टी नहीं है पायलट और गहलोत को लेकर आश्वस्त

पहले भी मिल चुकी है धमकियां

इससे पहले भी स्वाति मालीवाल जानकारी दे चुकी है कि सोशल मीडिया पर उन्हें रेप की धमकी भी मिली थी । उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस में कंटेंट के तौर पर आये बॉलीवुड डायरेक्टर साजिद खान को हटाने की मांग भी की थी। जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर कुछ लोगों द्वारा रेप की धमकी भी दी जा रही थी । जिसको लेकर स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी । इस पूरे मामले को लेकर दिल्ली महिला आयोग ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की थी ।

Also Read: Delhi Liquor Scam: आम आदमी पार्टी ने किया दावा, कहा ‘CBI करेगी मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार

CM केजरीवाल ने उठाए सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल

CM केजरीवाल ने इस मामले की कड़ी आलोचना करते हुए राजधानी के कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं सीएम केजरीवाल ने कहा “पिछले कुछ महीनों में दिल्ली में कानून व्यवस्था का बहुत बुरा हाल हो गया है।  यहां तक कि दिल्ली महिला आयोग कि अध्यक्षा भी सुरक्षित नहीं हैं।  खुले आम कत्ल हो रहे हैं। उम्मीद करता हूं कि LG साहिब थोड़ा समय कानून व्यवस्था को ठीक करने के लिए भी देंगे। ”

Also Read: Punjab: राज्य में बढ़ रही पराली जलाने की समस्या, विपक्षियों के निशाने पर आए CM भगवंत मान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version