BJP Leader Seema Patra: अस्पताल में इलाजरत सीमा पात्रा की नौकरी सुनीता ने बताया कि उन्होंने गर्म तवे से शरीर के कई हिस्सों में दागा, जिसके निशान अभी भी हैं। उल्लेखनीय हो कि नौकरानी को पुलिस ने 22 अगस्त को भाजपा नेत्री के रांची के अशोकनगर स्थित आवास से मुक्त कराया।

झारखंड में रिटायर्ड आईएएस की पत्नी और भाजपा नेत्री सीमा पात्रा पर अरगोड़ा थाना में आईपीसी की धारा सहित एससी-एसटी के तहत मामला दर्ज किया गया है। सीमा पात्रा के ऊपर आईपीसी की धारा 323/ 325/ 346 और 374 लगाया गया है। वहीं एससी- एसटी एक्ट के तहत धारा 3(1) के तहत मामला दर्ज हुआ है। मामले की जांच के लिये हटिया डीएसपी राजा मित्रा को केस का आईओ बनाया गया है। हाल ही में सीमा पात्रा के अशोक नगर स्थित रोड नंबर एक आवास में लंबे समय से बंधक बनाकर रखी गयी एक युवती सुनीता को पुलिस ने मुक्त कराया था और इसी को लेकर यह मामला दर्ज कराया गया है।

आरोप है कि सीमा पात्रा के घर बीते आठ साल से घरेलू कामकाज के लिए रखी गयी युवती को लंबे समय से बुरी तरह प्रताड़ति किया जा रहा था। उसे घर से बाहर तक नहीं निकलने दिया जा रहा था।घर में बंधक बनी दिव्यांग युवती ने किसी प्रकार मोबाइल पर विवेक आनंद बास्के नामक एक सरकारी कर्मचारी को मैसेज भेजकर अपने ऊपर हो रहे अत्याचार के बारे में जानकारी दी थी। उन्हीं की सूचना पर अरगोड़ा थाने में शिकायत दर्ज की गयी थी।

ये भी पढ़ें: Jharkhand Crisis: झारखण्ड के 40 विधायक रायपुर के लिए रवाना, सरकार बचाने के लिए CM हेमंत सोरेन की कवायद शुरु

22 अगस्त को पुलिस ने सीमा से घर कराया था मुक्त

अस्पताल में इलाजरत सीमा पात्रा की नौकरी सुनीता ने बताया कि उन्होंने गर्म तवे से शरीर के कई हिस्सों में दागा, जिसके निशान अभी भी हैं। उल्लेखनीय हो कि नौकरानी को पुलिस ने 22 अगस्त को भाजपा नेत्री के रांची के अशोकनगर स्थित आवास से मुक्त कराया। इसके बाद उसे रिम्स में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। रिम्स में इलाज के दौरान ही उसने बीजेपी नेता सीमा पात्रा की दरिंदगी और अपने ऊपर हुए जुल्मों की दांस्ता सुनाई।

मैडम के बेटे ने मुझे हरबार बचायाः सुनीता

सुनीता ने बताया कि मैडम ने जीभ से पेशाब साफ करने पर भी मजबूर किया। नौकरानी सुनीता ने बताया कि मैडम के बेटे आयुष्मान ने मुझे हर बार बचाने की कोशिश की। सुनीता ने आरोप लगाया कि खाना न दिए जाने के कारण वह काफी कमजोर हो गई थी, यहां तक कि उससे खड़ा तक नहीं हुआ जाता था। इसके बावजूद सीमा पात्रा उससे घर के काम करवाती थी।

ये भी पढ़ें: NCRB report 2021: दिल्ली में महिलाओं पर कम नहीं हो रहा अपराध, एनसीआरबी की रिपोर्ट, हर दिन दो नाबालिग का रेप

गुमला की रहने वाली है आदिवासी सुनीता

सीमा पात्रा की नौकरानी सुनीता आदिवासी समुदाय की है। वो गुमला के एक गांव की रहनेवाली है। बताया गया कि करीब 8 साल पहले वह सीमा पात्रा के घर मेड के तौर पर काम करने के लिए लाई गई थी। बाद में वह दिल्ली में उनकी बेटी वत्सला पात्रा के साथ भेज दी गई। दिल्ली से उनके तबादले के बाद सुनीता वापस रांची सीमा पात्रा के घर आई। जहां बात-बात पर उसकी पिटाई की गई। दर्जनों बार उसे गरम तवे से दागा गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version