Elon Musk: अमेरिका के सबसे अमीर लोगों में शामिल टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क के पिता के अपनी ही सौतेली बेटी से संबंध हैं।‌ एलन मस्क के पिता एरोल जिनकी उम्र 72 साल है उनकी सौतेली बेटी जाना के साथ संबंध बने हुए हैं। सौतेली बेटी जाना की उम्र महज 30 साल है। दोनों के इस संबंधों को जानने के बाद एलन मस्क अपने पिता से काफी नाराज हैं और कई महीनों से कोई बात भी नहीं की है।

पिता के सौतेली बेटी के साथ संबंध

इंग्लिश वेबसाइट डेली मेल की खबर के मुताबिक जब उनके पिता ने सौतेली बेटी जाना की मां से शादी की थी तब जाना की उम्र महज 4 साल थी। शादी के कुछ साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया। सौतेली बेटी से संबंध बनाने के बाद एलन ने अपने पिता को बुरा और खराब इंसान बताया। एलन मस्क ने कहा कि आप जो भी बुरी चीज सोच सकते हैं वह उन्होंने किया हैं। इस संबंध की वजह से एलन के परिवार में काफी दिक्कतें आ गई हैं।

Also Read: Seltos launches: 2023 सेल्टोस फेसलिफ्ट के साथ साउथ कोरिया में लॉन्च, दमदार फीचर्स से लैस

18 साल तक रहा रिश्ता

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक के पिता एरोल ने कहा कि वह नाममात्र ही जाना की मां को याद कर पाते हैं। एरोल और जाना की मां के बीच करीब 18 साल तक रिश्ता रहा। उसके बाद दोनों का तलाक हो गया। तलाक की वजह भी बेटी जाना को ही माना गया था क्योंकि उस समय एलन और जाना भी साथ रह रहे थे।

Also Read: Mario Draghi: इटली के प्रधानमंत्री मारियो द्राघी के इस्तीफे को राष्ट्रपति ने किया खारिज, आखिर क्या है पूरा मामला

बड़े बिजनेसमैन की लिस्ट में शामिल एलन मस्क

एलन मस्क अब दुनिया के दिग्गज बिजनेसमैन की लिस्ट में टॉप पर हैं। उनके पास अमेरिका, कनाडा और साउथ अफ्रीका की नागरिकता प्राप्त है। एलन मस्क स्पेसएक्स और टेस्ला के सीईओ हैं। महज 28 साल की उम्र में एलन मस्क ने पहली कंपनी x.com स्थापित की। जिसे बाद में पेपैल के नाम से जाना गया।\

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version