छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के रेलवे स्टेशन के अंदर एक ट्रेन में धमाका हुआ जिसमे सीआरपीएफ के छह जवान बुरी तरह घायल हो गए। बताया जा रहा हैं कि सीआरपीएफ की 211वीं बटालियन जवान स्पेशल ट्रेन से जम्मू के लिए निकलने वाली थी। उसी वक्त एक ग्रेनेड फट गया, जिसके चलते यह पूरा हादसा हुआ।

यह हादसा आज सुबह 6 बजे के करीब हुआ था, जब जवान स्पेशल ट्रेन जम्मू के लिए रवाना होने वाली थी, तभी जवानों ने एक डमी कारतूस बॉक्स जिसमे ग्रेनेड था उसे ट्रेन की एक बोगी में चढ़ाया और जैसे ही उस कारतूस बॉक्स को नीचे रखा ग्रेनेड ब्लास्ट हो गया।

यह भी पढ़े- सुकेश चंद्रशेखर फ्रॉड केस में नोरा फतेही के साथ-साथ जैकलीन फर्नांडिस की भी बढ़ी मुश्किल

इस ब्लास्ट में आस-पास मौजूद सीआरपीएफ के छह जवान व सैनिक घायल हो गए तो वहीं सीआरपीएफ का एक हवलदार काफी गंभीर रूप से घायल हो गया हैं। जिसे हादसे के फौरन बाद हस्पताल लेकर जाया गया और वहां भर्ती करवाया गया, डॉक्टर्स सीआरपीएफ हवलदार का ईलाज कर रहे हैं।

इस हादसे की खबर जैसे ही सीआरपीएफ के उच्च अधिकारियों को मिली वह फौरन रायपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंच गए । इस पूरे हादसे की जांच हो रही हैं, जिन भी सीआरपीएफ जवानों को चोटे आई हैं या जो भी इस हादसे में घायल हुए हैं उनका ईलाज किया जा रहा हैं। अभी तक इस मामले में ऑफिशियल कोई स्टेटमेंट नहीं दी गई हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version