Gujarat: गुजरात में विधानसभा चुनावों के दौरान आम आदमी पार्टी ने जीत का दावा किया था लेकिन पार्टी सिर्फ 5 सीटों पर ही जीत कर प्राप्त कर पाई। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी ने रिकॉर्ड जीत दर्ज की है। इसी बीच अब आम आदमी पार्टी के सभी 5 नवनिर्वाचित विधायक कल बुधवार को नई दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उनके आवास पर मिले थे। इस मीटिंग में पार्टी के नवनिर्वाचित विधायकों के साथ ही ‘आप’ गुजरात यूनिट के सभी पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

सीएम केजरीवाल ने विधायकों के लिए किया ट्वीट

इस मुलाकात के बाद सीएम केजरीवाल ने ट्वीट भी किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि “गुजरात के नवनिर्वाचित विधायकों से मुलाकात की। मैं उनके सफल कार्यकाल के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। क्योंकि वे गुजरात के लोगों की सेवा करेंगे। इसी मुलाकात के साथ ही आम आदमी पार्टी ने विधायकों के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर विराम लगा दिया। बताया जा रहा है कि गुजरात में नवनिर्वाचित पार्टी विधायकों के संबंध में किसी भी संकट को समाप्त करने के लिए आप के वरिष्ठ नेताओं को शामिल किया गया। अरविंद केजरीवाल के साथ गुजरात आम आदमी पार्टी के पांचों विधायकों के अलावा ईशुदान गढवी, गोपाल इटालिया, संदीप पाठक और गुलाब सिंह भी मीटिंग में नजर आए ।

Also Read- BORDER DISPUTE: महाराष्ट्र-कर्नाटक के CM के साथ अमित शाह की दिल्ली में बैठक, कहा- ‘समाधान रोड पर नहीं हो सकता’

विधायकों के भाजपा में शामिल होने की आई थी अफवाह

बताया जा रहा है कि गुजरात चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन और आगे की रणनीति पर इस बैठक में चर्चा की गई। वही सीएम केजरीवाल ने चुने गए विधायकों को भी शुभकामनाएं दी है। जिन 5 सीटों पर आम आदमी पार्टी ने जीत प्राप्त की हैं, उनमें जोधपुर, विसावदर, गारियाधार, डेडियापाडा और बोटाद की सीटें शामिल है। पार्टी को लेकर यह भी अफवाह सामने आई है कि उसके चुने गए पांचों विधायक भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं। बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद अजय सिंह ने भी अहमदाबाद पहुंचकर गुजरात के संगठन से जुड़े तमाम नेताओं से मुलाकात की थी।

Also Read- DELHI: दिनदहाड़े नाबालिग छात्रा पर हुआ एसिड अटैक, कानून व्यवस्था पर फूटा CM केजरीवाल का गुस्सा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version