Gujarat Election 2022:गुजरात विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद पीएम मोदी ने खुद से मोर्चा संभाल लिया है। इसी क्रम में अपने गृह राज्य गुजरात के वलसाड जिले में चुनाव प्रसार करने पहुंचे पीएम मोदी ने अपना संबोधन दिया । पीएम मोदी ने संबोधन के दौरान कहा कि “यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि मेरी पहली चुनावी सभा मेरे आदिवासी भाइयों और बहनों के आशीर्वाद से शुरू हो रही है। हर गुजराती ने खून-पसीने से एकजुट होकर गुजरात के निर्माण के लिए कड़ी मेहनत की है।”

समाज को विकसित करने का अवसर आया है- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि “हर गुजराती आत्मविश्वास से भरा होता है, इसलिए हर कोई गुजराती बोलता है, भीतर की आवाज बोलती है, हर गुजरात के दिल से एक आवाज निकलती है, मैंने यह गुजरात बनाया है। हम देश के विकास के लिए गुजरात के विकास की भावना के साथ लगातार काम कर रहे हैं। एक साथ कंधे से कंधा मिलाकर पूरे गुजरात और समाज को विकसित करने का अवसर आया है।” पीएम मोदी ने बताया कि “पहले टंकी बनती थी तो एक महीने तक ढोल बजाया जाता था और हैंडपंप लग जाने पर गांव पेड़ा बांटता था।”

Must Read: Bigg Boss 16 Fame Shalin Bhanot की टोंड बॉडी देख नजरें नहीं हटा पा रहे हैं फैंस, पोस्ट वायरल होने पर मिले ऐसे रिएक्शन

पीएम मोदी तोड़ना चाहते हैं अपने सारे रिकॉर्ड

पीएम मोदी ने कहा कि “आज एस्‍टोल जैसी परियोजनाओं के कारण हम अपने आदिवासी गांवों में 200 मंजिल तक पानी पहुंचाकर पानी पहुंचाने का काम कर रहे हैं। एक जमाने में हम डॉक्टरों की तलाश करते थे, आज आदिवासी इलाकों में अस्पताल और मेडिकल कॉलेज हैं। न तो भूपेंद्र और न ही नरेंद्र यह चुनाव लड़ रहे हैं। गुजरात के प्यारे भाई और बहने यह चुनाव लड़ रहे हैं। इस बार मैं अपने सारे रिकॉर्ड तोड़ना चाहता हूं। भूपेंद्र के रिकॉर्ड नरेंद्र से ज्यादा मजबूत होने चाहिए, मैं उसके लिए काम करना चाहता हूं।”

Must Read: Bihar Bypoll 2022: गोपालगंज विधानसभा चुनाव में भाजपा ने दी आरजेडी को करारी हार, साधु यादव और असदुद्दीन ओवैसी पर लगा इल्जाम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version