Himanta vs Kejriwal: पिछले तीन दिन से केजरीवाल और शर्मा के बीच ट्विटर पर जुबानी जंग जारी है। आम आदमी पार्टी के मुखिया केजरीवाल ने शनिवार को ट्वीट किया, ‘हमारे यहां कहावत है। कोई पूछे “मैं कब आऊं” और आप कहें “कभी भी आ जाओ” इसका मतलब होता है “कभी मत आओ”।

दिल्ली के सीएम ​अरविंद केजरीवाल और असम के सीएम असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा के बीच जुबानी जंग जारी है। शनिवार को भी दोनों के बीच ट्विटर पर जंग बनी रही। सीएम केजरीवाल ने हिमंत विश्व शर्मा से पूछा कि बताइए असम के स्कूलों को देखने कब आना है। डिजिटल मंच पर दोनों नेताओं के बीच बहस बुधवार को तब शुरू हुई थी, जब केजरीवाल ने ट्वीट किया कि स्कूल बंद करना कोई समाधान नहीं है और देश में और स्कूल खोलने की जरूरत है। इसके साथ ही उन्होंने असम में कुछ स्कूलों को ‘बंद किये जाने’ का दावा करने वाली एक खबर साझा की।

केजरीवाल ने शर्मा पर कहावत के बहाने बोला हमला

पिछले तीन दिन से केजरीवाल और शर्मा के बीच ट्विटर पर जुबानी जंग जारी है। आम आदमी पार्टी के मुखिया केजरीवाल ने शनिवार को ट्वीट किया, ‘हमारे यहां कहावत है। कोई पूछे “मैं कब आऊं” और आप कहें “कभी भी आ जाओ” इसका मतलब होता है “कभी मत आओ”। मैंने आपसे पूछा “आपके सरकारी स्कूल देखने कब आऊं” आपने बताया ही नहीं। बताइए कब आऊं, तभी आ जाऊंगा।”

इसे भी पढ़ेंः Mann Ki Baat: PM मोदी की जनता से खास अपील – फैमिली के साथ जरूर देखें अनसुने नायक-नायिकाओं की कहानी ‘स्वराज’!

सीएम शर्मा ने बताया था दिल्ली और असम के बीच अंतर

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने यह ट्वीट शर्मा द्वारा शुक्रवार को दिए गए बयान के बाद किया। शर्मा ने सिलसिलेवार ट्वीट करके दिल्ली और असम के बीच अंतर बताया था और केजरीवाल का मजाक उड़ाया था। शर्मा का ट्वीट था, ‘प्रिय केजरीवाल जी, आपकी अज्ञानता दुखी करने वाली है। मैं आपकी मदद करता हूं। असम दिल्ली से 50 गुना बड़ा है। हमारे 44,521 स्कूलों में 65 लाख छात्र पढ़ते हैं और आपके यहां एक हजार से कुछ ही ज्यादा स्कूल हैं। हमारे यहां दो लाख से अधिक समर्पित शिक्षकों की फौज है और 1.18 लाख मध्याह्न भोजन के कर्मचारी हैं।’’

इसे भी पढ़ेंः क्या इस माइक्रो-चिप के जरिये दुनिया को अपने कब्जे में करना चाहता है चीन? आखिर China को क्यों चाहिये Taiwan?

ट्विटर में सीएम शर्मा ने मोहल्ला क्लिनिक पर उठाए थे सवाल

एक अन्य ट्वीट में शर्मा ने कहा था, ‘और सुनिए जब आप असम में होंगे तो मैं आपको हमारे मेडिकल कॉलेजों में ले जाऊंगा जो आपके मोहल्ला क्लीनिक से एक हजार गुना बेहतर हैं। आप हमारे प्रतिभाशाली सरकारी स्कूल के शिक्षकों और छात्रों से भी मुलाकात करिएगा।’ उन्होंने कहा, ‘और हां, आप देश को नंबर एक बनाने की चिंता छोड़ दें, वह मोदी जी कर रहे हैं।’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version