PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो की ओर से आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर भारत में आक्रोश फैला हुआ है। आज शनिवार 17 दिसंबर को बीजेपी देशव्यापी विरोध प्रदर्शन करेगी और यह विरोध प्रदर्शन सभी राज्यों की राजधानी में किया जाएगा। इस दौरान बीजेपी के कार्यकर्ता पाकिस्तान के विदेश मंत्री के बयान का कड़ा विरोध करते हुए उनका और पाकिस्तान का पुतला फूंकेंगे। कल शुक्रवार को बीजेपी ने बयान में कहा कि “देश भर के सभी राज्यों की राजधानी में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। बीजेपी कार्यकर्ता पाकिस्तान और पाकिस्तान के विदेश मंत्री का पुतला फूंकेंगे और उनके शर्मनाक बयान की कड़ी निंदा करेंगे।”

पाकिस्तान विदेश मंत्री ने पीएम मोदी पर की थी अपमानजनक टिप्पणी

बता दें कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने यूएनएससी की बैठक में पीएम मोदी को ‘कसाई’ कहा था और उन पर निजी हमले भी किए। उन्होंने कहा कि भारत सरकार गांधी की विचारधारा में विश्वास करने की वजह उनके कातिल के सिद्धांतों में विश्वास करती है। भारत सरकार हिटलर से प्रभावित है। बिलावल भुट्टो के इस बयान के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पाक दूतावास की ओर लगे बैरिकेड भी तोड़ दिए। इसी बीच अब बीजेपी ने बिलावल भुट्टो पर निशाना साधते हुए कहा कि “उन्होंने जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया है, वह बेहद निंदनीय है। साथ ही ये राजनीति की सच्ची भावना को नहीं दर्शाती और सार्वजनिक जीवन में शालीनता की सीमा को भी पार करती है।”

Also Read- INDIAN RAILWAYS: यात्रा से पहले जरूर चेक करें कैंसिल ट्रेनों की लिस्ट, इस वेबसाइट पर मिलेगी पूरी जानकारी

भारतीय विदेश मंत्रालय ने पाकिस्तान को लगाई फटकार

बिलावल भुट्टो के बयान पर विदेश मंत्रालय ने विदेश मंत्री को फटकार लगाते हुए कहा कि यह टिप्पणियां पाकिस्तान के लिए एक नया निचला स्तर है। मीडिया से बातचीत के दौरान विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची ने कहा कि “पाकिस्तान के विदेश मंत्री की हताशा उनके अपने आप में आतंकवादी गुटों के मास्टरमाइंड के खिलाफ होनी चाहिए। जिन्होंने आतंकवाद को अपनी राजनीति का हिस्सा बना लिया है। पाकिस्तान को अपनी मानसिकता बदलने की जरूरत है। पाकिस्तान विदेश मंत्री का बयान असभ्य है।”

Also Read- WEATHER NEWS: गिरते तापमान के साथ शीतलहर का प्रकोप जारी, इन राज्यों में दिखा ठंड का कहर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version