बीते दिनों हैदराबाद के सांसद ओवैसी पर यूपी में हमला हुआ अब इस हमले की आलोचना करते हुए दिग्गज BJP MP ने कहा है कि कट्टरवादी सोच वाला इंसान ही ऐसा कोई शर्मानक हरक़त कर सकता है। BJP MP ने आगे कहा कि ओवैसी के तर्कों का प्रमुख तौर से ज़वाब दिया जा सकता है।

Aimim से हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर फायरिंग की घटना को लगभग सभी पक्ष और विपक्ष के लोगो ने नींदा किया और कर भी रहे है। लगभग सभी पार्टी के नेताओं ने एक ही स्वर में कहा है कि लोकतंत्र में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है। इसी कड़ी में बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने भी इस घटना की कड़ी निंदा की है और कहा है कि केवल मुर्ख कट्टरपंथी लोग ही ऐसा कोई गैर क़ानूनी काम करेगा। सुब्रमणियम स्वामी ने ट्वीट कर कहा कि ओवैसी राष्ट्रवादी न होते हुए भी सच्चे देशभक्त ज़रूर हैं।

ओवैसी राष्ट्रवादी भले ही न हों, मगर देशभक्त ज़रूर हैं
अक्सर अपने तीखे बयानों और अज़ीब तर्कों की वज़ह से सुर्खियां बटोरने वाले दिग्गज बीजेपी सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा कि तर्क परंपरा में विश्वास न करने वाले कट्टरपंथी मूर्ख इंसान ही ऐसा कोई ग़ैर कानूनी काम कर सकता है। और किसी की जान ले सकता है। आगे स्वामी ने कहा कि “ओवैसी भले ही राष्ट्रवादी न हों मगर वे सच्चे देशभक्त तो ज़रूर हैं। ओवैसी और हममें अंतर बस इतना है कि ओवैसी हमारे देश की रक्षा ज़रूर करेंगे लेकिन वह ये नहीं मानते हैं कि हिंदू और मुस्लिमों का डीएनए एक ही है। अंत में स्वामी ने कहा कि हमें ओवैसी के तर्कों का मुखर से सामना करना चाहिए न कि उनपर बर्बरता करना चाहिए।”

यह भी पढ़े : UP Election 2022 : हमलें के बाद गाजियाबाद में होने वाली ओवैसी की रैली को किया गया कैंसिल

ओवैसी ने ठुकराई सरकार की सुरक्षा
ओवैसी पर इस जानलेवा हमले के बाद केंद्र सरकार ने ओवैसी को जेड कैटेगरी की सुरक्षा प्रदान की, लेकिन ओवैसी ने सरकार से सुरक्षा लेने से इनकार कर दिया। ओवैसी ने कहा है कि आरोपियों पर UAPA लगाये सरकार। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version