राजनीति के मैदान में नेताओं को एक दूसरे से भिड़ते हुे हुए आपने देखा है। इस बार राजनीति के पीच बैटिंग करने वाले विधायक क्रिकेट के पीच पर बैटिंग करते हुए नजर आए। राजनीति के मैदान में एक दूसरे के खिलाफ रहने वाली समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) और भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के विधायक मंगलवार को क्रिकेट के मैदान में एक दूसरे से भिड़े। इस मैच सपा ने जीत हासिल की। लखनऊ के केडी सिंह ‘बाबू’ स्टेडियम में भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी के विधायकों के बीच एक फ्रेंडली क्रिकेट मैच खेला गया। इस 20-20 ओवर के मुकाबले को समाजवादी पार्टी ने 7 विकेट से जीता।

दोनों पार्टियों के बीच ऐसा रहा मुकाबला

मंगलवार को लखनऊ के केडी सिंह ‘बाबू’ स्टेडियम में भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी के विधायकों के बीच 20-20 ओवर के खेले गए मैच में भारतीय जनता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 89 रन बनाए। 90 रनों का पीछा करते हुए समाजवादी पार्टी ने 14 वें ओवर में ही मैच को 7 विकेट से जीत लिया। समाजवादी पार्टी के विधायक राम सिंह पटेल प्लेयर ऑफ द मैच बने।

यह भी पढ़ें: UP MLC Election 2022: सपा उम्मीदवार स्वामी प्रसाद मौर्य, कल अखिलेश यादव की मौजूदगी में भरेंगे पर्चा

सपा के विधायकों ने पार्टी प्रमुख और नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को जीत की ट्रॉफी सौंपी। समाजवादी पार्टी की कप्तानी विधायक राम सिंह कर रहे थे वहीं मोहम्मद फहीम इरफान को उप कप्तान बनाया गया था।

भाजपा की टीम से राज्य मंत्री सोमेंद्र तोमर टीम की कप्तानी कर रहे थे। दानिश आजाद अंसारी, बृजभूषण राजपूत, पीएन पाठक, रमेश मिश्रा, अभिजीत सांगा, प्रकाश द्विवेदी, अजय सिंह जैसे विधायक टीम में शामिल थे। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version