Lulu Mall Namaz Controversy: लखनऊ के लूलु मॉल अपने उद्घाटन के साथ ही विवादों में घिर गया है। मॉल के अंदर नमाज अदा करने का वीडियो वायरल होने के बाद अब हिंदू संगठनों ने सवाल उठाए हैं।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में खुले लुलु मॉल के भीतर नमाज अदा करने का वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू संगठन भड़क गए हैं। अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने धमकी भरे अंदाज में कहा है कि अगर मॉल के अंदर फिर से नमाज पढ़ी जाती है तो फिर वो विवश होकर यहां सुंदर का पाठ करेंगे। अखिल भारत हिंदू महासभा ने कहा है कि ‘साजिशन 70 फीसदी एक ही धर्म के लड़के व लड़कियों की भर्ती की जाती है। यह मॉल एक कट्टर सोच रखने वाले धर्म के व्यक्ति का है जिसके काफी मात्रा में काला धन उपयोग हो रहा है।

ये भी पढ़ें: Daler Mehndi Arrested: पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी गिरफ्तार, ‘कबूतरबाजी’ केस में हुई 2 साल जेल की सजा

सुंदरकांड पाठ की दी चेतावनी

अखिल भारत हिन्दू महासभा के प्रवक्ता ने शिशिर चतुर्वेदी ने कहा है कि अगर मॉल में दोबारा नमाज पढ़ी जाएगी तो विवश होकर मॉल में सुंदरकांड का पाठ किया जाएगा। उन्‍होंने लुलु मॉल को लव जिहाद का नया अड्डा बताया। अपने पत्र में अखिल भारतीय हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने कहा है कि लखनऊ के लुलु मॉल में नमाज पढ़ना उस आदेश का उल्‍लंघन है जिसके अनुसार सार्वजनिक स्‍थल पर नमाज नहीं पढ़ी जा सकती। पत्र में आरोप लगाया गया है कि मॉल में ‘साजिशन 70 % एक धर्म के लड़के व अन्य धर्म की लड़कियों की भर्ती की जाती है।’

ये भी पढ़ें: Haridwar Pod Car Project: उत्तराखंड को मिली सौग़ात! देश में पहली बार इस रूट पर दौड़ेगी पॉड कार, जानिए कब से होगी शुरु

वायरल हुआ था वीडियो

इससे पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था उसमें देखा जा रहा था कि करीब आधा दर्जन लोग नमाज पढ़ रहे हैं। जिस जगह नमाज पढ़ी जा रही है, दावा किया जा रहा है कि वह लुलु मॉल है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को लखनऊ में लुलु मॉल का उद्घाटन किया। उद्घाटन समारोह में उत्तर प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष सतीश महाना और पूर्व उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा भी मौजूद थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version