Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश में आज एक बड़ा हादसा हो गया है। धार जिले में यात्रियों से भरी बस नर्मदा नदी में संतुलन खोकर गिर गई है। इस हादसे में अबतक 13 लोग अपनी जान गवा चुके है जबकि 15 लोगों को बचा लिया गया है। इस घटना पर शिवराज सरकार के कैबिनेट मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जानकारी दी कि राहत-बचाव का कार्य जारी है। उन्होंने कहा कि पन्द्रह लोगों को बचाया गया है।

इस घटना पर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के सीनियर नेता कमलनाथ ने कहा कि वे ईश्वर से सभी के सकुशल रखने की कामना करते हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा- “धार जिले में खलघाट में नर्मदा नदी में सवारियों से भरी एक बस के गिरने की दुखद जानकारी मिली है। मैं सरकार और प्रशासन से मांग करता हूं कि युद्ध स्तर पर बचाव कार्य कर लोगों को राहत प्रदान पहुंचाने का काम किया जा सके।”

ये भी पढ़ें: Bhopal Drugs Case: भोपाल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 5 करोड़ कीमत की चरस के साथ 4 लोग गिरफ्तार

यह हादसा आगरा-मुंबई हाईवे पर हुआ है। यह हाईवे इंदौर से महाराष्ट्र को जोड़ता है। घटनास्थल इंदौर से करीब 80 किलोमीटर की दूरी पर है। जिस जगह संजय सेतु पुल से ये बस गिरी, वह राज्य के 2 जिलों धार और खरगोन की सीमा पर बना है। करीब आधा हिस्सा खलघाट और आधा हिस्सा खलटाका में है। इधर, खरगोन से भी मौके पर कलेक्टर और एसपी पहुंच गए हैं।

ये भी पढ़ें: New GST Rates: जीएसटी की नई दरें आज से लागू, दूध-दही समेत खाने-पीने की ये चीजें हुई महंगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version