एक्ट्रेस-मॉडल मलाइका अरोड़ा को मुंबई के पास एक कार एक्सीडेंट के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरें आ रही है कि एक्ट्रेस को ज़्यदा गंभीर चोटें नहीं आई हैं।

Malaika Arora car Accident: एक्सीडेंट के वक़्त मलाइका (Malaika Arora) की कार उनका ड्राइवर चला रहा था, पनवेल इलाके में गाड़ी का बैलेंस बिगड़ने की वजह से कार राज ठाकरे (Raj Thakrey) की एक कार्यकर्ताओं की गाड़ी से भीड़ गई। बताया जा रहा है कि हादसे में एक्ट्रेस की आंखों पर चोटें आई हैं। खोपोली पुलिस के मुताबिक, मलाइका को इलाज के लिए अपोलो अस्पताल (Malaika Arora In Hospital) ले जाया गया है।

पुलिस ने घटना का जिक्र किया है और दुर्घटना कैसे हुई इसकी जांच के बाद एफआईआर दर्ज की जाएगी। खोपोली पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक शिरीष पवार ने कहा, “दुर्घटना मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुई जो एक दुर्घटना संभावित क्षेत्र है। तीन वाहन एक-दूसरे से टकरा गए और तीनों वाहनों को नुकसान हुआ है। दुर्घटना के तुरंत बाद मोटर चालक भाग गए और इसलिए किस तरह की चोटें आई हैं यह अभी स्पष्ट नहीं है। लेकिन हमें बताया गया है कि सभी को मामूली चोटें आई हैं।”

आगे पुलिस ने बताया कि “मलाइका का रेंज रोवर दो गाड़ियों के बीच टकरा गया। हमें तीनों कारों की डिटेल्स प्राप्त हुई है और अब हम उनके मालिकों से यह समझने के लिए संपर्क करेंगे कि वास्तव में क्या हुआ था। वर्तमान में हमने घटना का उल्लेख किया है और दुर्घटना कैसे हुई और कौन था इसकी जांच के बाद एफआईआर दर्ज की जाएगी।”

बताया जा रहा है कि मलाइका शनिवार दोपहर एक फैशन इवेंट में थीं। मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इवेंट से तस्वीरें और वीडियो भी साझा की है।

यह भी पढ़े: भारत के जलते फेफड़े, पिछले सात दिनों में रिपोर्ट की गयी 60 हजार से ज्यादा आगजनी की घटनाएं, देखें तस्वीर

मालूम हो कि मलाइका बॉलीवुड का एक लोकप्रिय जाना माना चेहरा हैं, जिन्हें उनके विशेष डांस नंबर जैसे छैया छैया, माही वे, मुन्नी बदनाम और बहुत कुछ के लिए जाना जाता है। मलाइका इंडियाज बेस्ट डांसर, इंडियाज गॉट टैलेंट, झलक दिखला जा जैसे कुछ टैलेंट शो में जज की भूमिका भी निभा चुकी है।

मलाइका ने पहले अभिनेता अरबाज खान से शादी की थी, जिनसे उनका अरहान नाम का एक बेटा है। इसके बाद 2017 में उनका तलाक हो गया। उसके बाद से मलाइका अब बोनी कपूर के बेटे और अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version