MI vs LSG: इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी लखनऊ की टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 199 रन बनाए। लखनऊ के लिए कप्तान केएल राहुल ने अपने 1O0वें आईपीएल मैच में शानदार शतक बनाया।

आईपीएल 15 (IPL 2022) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का सामना लखनऊ सुपरजायंट्स (Lucknow Supergiants) से हुआ। इस मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स (Lucknow Supergiants) ने चौथी जीत दर्ज कर ली है। लखनऊ ने इसे 18 रनों से जीत लिया है. ये मुंबई की इस सीजन में छठी हार है. मुंबई को इस सीजन में एक भी जीत नहीं मिली है।

मुंबई के बल्लेबाज़ हुए फेल
200 रन के स्कोर का पीछा करते हुए मुंबई के बल्लेबाज़ कुछ ख़ास नहीं कर सके. टीम के सलामी बल्लेबाज़ और कप्तान रोहित शर्मा सिर्फ 6 रन बना कर आउट हो गए. उन्हें आवेश खान ने अपना शिकार बनाया। उनके आउट होने के बाद ईशान किशन और ब्रेविस ने टीम को संभाला। ब्रेविस ने सिर्फ 13 गेंदों में 31 रन की पारी खेली। उनके आउट होने के बाद किशन भी 13 रन बना कर आउट हो गए। उनके आउट होने के बाद सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा ने टीम को संभाला। इस दौरान दोनों अर्धशतकीय साझेदारी की।

खतरनाक होती इस जोड़ी को जेसन होल्डर ने तोड़ा. उन्होंने तिलक को 26 रन पर आउट किया। इसके बाद सूर्यकुमार भी ज्यादा देर पिच पर नहीं रुक सके और 37 रन बना कर आउट हो गए। उन्हें रवि बिश्नोई ने आउट किया। अंत में पोलार्ड और जयदेव उनादकट ने टीम को जीत दिलाने की कोशिश। लेकिन वो भी इसमें सफल नहीं हुए। मुंबई 20 ओवर में 181 रन ही बना सकी।

MI vs LSG: आईपीएल में अपने 100वें मैच में कप्तान केएल राहुल ने शानदार 103* रन बनाकर लखनऊ सुपर जायंट्स को 20 ओवर में 4 विकेट पर 199 रन तक पहुंचाया। राहुल ने क्विंटन डी कॉक के साथ मिलकर लखनऊ को बढ़िया शुरुआत दिलाई। इससे पहले, आईपीएल ट्रॉफी के पांच बार विजेता मुंबई इंडियंस ने टॉस जीता और ब्रेबोर्न स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ पहले गेंदबाजी करने का विकल्प चुना। दोनों टीमों ने अपनी टीम में एक बदलाव किया – मुंबई टीम में बेसिल थम्पी के लिए फैबियन एलन और लखनऊ टीम में मनीष पांडे ने कृष्णप्पा गौतम की जगह ली।

दोनों कप्तानों ने मैच से पहले कहा…

केएल राहुल: हम पहले गेम से कुछ अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं। यह एक नई टीम है और लड़के वास्तव में एक साथ आ रहे हैं और हमें हमेशा खेल में बने रहने का एक तरीका मिला है। हमारे पास एक बदलाव है। गौतम चूक गए और मनीष पांडे आ गए।

यह भी पढ़े: COVID-19 उत्तर प्रदेश: बढ़ते कोरोना के मामलों की वजह से CM योगी का पूरे NCR को अलर्ट मोड में रखने का आदेश

रोहित शर्मा: हम पहले गेंदबाजी करना चाहेंगे। चूंकि यह एक दिन का खेल है इसलिए हमने एक और धीमी गेंद लेने की कोशिश की। यह क्रिकेट खेलने के लिए अच्छी पिच है और उनके अनुभव के आने से यह हमारे लिए अच्छा होगा। हमारे साथ टायमल, फैबियन, पोली और ब्रेविस जुड़ गए है। हमें बस चीजों को नियंत्रण में रखने और शांत रहने की जरूरत है। हमें चीजों को जटिल बनाने की जरूरत नहीं है। हमें बस बाहर आकर बुनियादी क्रिकेट खेलने की जरूरत है और हम उस पर ध्यान केंद्रित करेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version