उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में वोटिंग से कुछ देर पहले कुंदरकी विधानसभा सीट से बसपा के उम्मीदवार और मौजूदा विधायक हाजी रिजवान का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में विधायक जी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को जिताने की अपील कर रहे है।

कुछ ही दिनों पहले हाजी रिजवान सपा छोड़ कर बसपा में आगये है। हाजी रिजवान टिकट कटने से नाराज होकर बीएसपी में आये है। इस वजह से हाजी रिजवान संभल के सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क के पोते जियाउर्रहमान को हराने की अपील कर रहे है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हाजी रिजवान ने खुद इस वायरल ऑडियो की पुष्टि की है। हाजी रिजवान ने कहा कि यह सच है कि उन्होंने सपा उम्मीदवार को हराने के लिए बीजेपी प्रत्याशी को वोट देने की बात की है।

यह भी पढ़े : UP Election Second Phase Voting Live Update: संभल में बीजेपी प्रत्याशी पर हुआ हमला

हाजी रिजवान ने कहा ”मैंने कुछ भी गलत नहीं बोला है। मुझे और क्या कहना और करना चाहिए? डॉ. बर्क को हमने पांच बार अपना समर्थन दिया है। लेकिन इस बार के चुनाव की बात अलग है।” रिजवान ने आगे कहा, ”इस बार सपा में टिकट रामगोपाल यादव ने सबको बांटा है। मैं नहीं जानता कि उन्होंने क्या रणनीति बना कर किया है। मेरे वोटर्स मेरे साथ हैं, मैं उनका आभार करता हूं। इस वायरल ऑडियो क्लिप को मेरे विरोधियों ने ही सोशल मीडिया पर लीक करवाया है। मुझे इसका कोई ग़म नहीं। सपा ने मेरे पीठ में छुरा घोंपा है। अब मैं सपा को अपनी सीट नहीं लेने दूंगा।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version