New Delhi: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। गुरुवार देर रात दो रेलवे कर्मचारियों द्वारा 30 वर्षीय एक महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार की खबरआई है। आपको बता दे कि सामूहिक बलात्कार की यह घटना किसी अंधेरे इलाके में नहीं बल्कि प्लेटफॉर्म पर ही अंजाम दिया गया। आपको बता दे कि बलात्कार की घटना को प्लेटफार्म नंबर 8-9 स्थित ट्रेन लाइटिंग हट में अंजाम दिया गया था।

नौकरी दिलाने के नाम पर किया रेप

दरअसल आरोपी महिला के जानकार थे। उन्होंने महिला को रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर महिला के साथ रेप किया। पीड़ित महिला फरीदाबाद की रहने वाली है। आरोपी ने नौकरी दिलाने के नाम पर पहले उसने खुद महिला का बलात्कार किया फिर उसके एक और साथी ने महिला का बलात्कार किया, जबकि उनके दो अन्य साथियों ने इस पूरी वारदात में उनका साथ दिया।

Also Read: Delhi News: नई आबकारी नीति पर भाजपा का हल्लाबोल, प्रदर्शनकारियों ने मनीष सिसोदिया के निवास पर किया प्रदर्शन

आरोपियों को किया गिरफ्तार

रेलवे डीएसपी हरेंद्र सिंह ने कहा कि आरोपियों की पहचान सतीश कुमार , विनोद कुमार, मंगल चंद मीणा और जगदीश चंद के रूप में हुई है। डीएसपी कहना है कि घटना के होने के दो घंटे के भीतर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। अपराधियों को दिल्ली की एक अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Also Read: Om Prakash Rajbhar: Y सिक्योरिटी मिलते ही ओमप्रकाश राजभर अखिलेश को देंगे तलाक, BJP की नरमी की ये है वजह

उन्होंने कहा, “हमें 22 जुलाई को तड़के करीब 3.27 बजे एक कॉल आया जिसमें महिला ने आरोप लगाया कि रेलवे स्टेशन के एक कमरे के अंदर दो लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया। जांच के दौरान, हमने पाया कि घटना ट्रेन की लाइटिंग झोपड़ी के अंदर हुई थी।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version