Punjab: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान राजस्थान के जोधपुर से जैसलमेर के लिए रवाना हो चुके हैं। करीब 12 बजे के बाद जोधपुर से निकलने पर सीएम मान दोपहर करीब 2:30 बजे तक जैसलमेर पहुंचेंगे। 2 दिन के निजी दौरे के लिए सीएम भगवंत जैसलमेर रवाना हुए हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री ने मीडिया से दूरी बनाई हुई है। कहा जा रहा है कि इस दौरे पर सीएम मान की पत्नी व परिवार के सदस्य भी साथ हैं।

2 दिन के निजी दौरे पर सीएम मान

कल गुरुवार को सीएम भगवंत मान जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में रुके थे। इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद लोगों के साथ सेल्फी ली। सीएम भगवंत मान का यह दौरा पूर्ण रूप से निजी है और इसमें आम आदमी पार्टी के स्थानीय नेताओं को भी कार्यक्रम की जानकारी नहीं दी गई। इसके अलावा बताया जा रहा है कि सीएम भगवंत मान ने जोधपुर सीमा पर पहुंचने पर प्रशासनिक अधिकारियों से उनकी अगवानी की और कड़ी सुरक्षा के दौरान उन्होंने शाम के समय मेहरानगढ़ किला भी देखा।

Also Read- PUNJAB: CM मान ने कार्यकर्ताओं को दिए निर्देश, कहा-‘पार्टी के प्रचार-प्रसार को सभी कार्यकर्ता ईमानदारी से करें मेहनत’

बीकानेर के निजी कार्यक्रम में शामिल हुए थे सीएम

बताया जा रहा है कि कल सीएम भगवंत मान करीब शाम 4 बजे बीकानेर के निजी कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। इसके अलावा आज जोधपुर में कोऑर्डिनेटर रवि व्यास के नेतृत्व में की जा रही स्वागत रैलियों की भी तैयारी की जा रही है। कल गुरुवार को सीएम मान ने सूरतगढ़ और बीकानेर के बीच एक होटल में कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत की और कहा कि “लोकसभा में सिर्फ दो ही ऐसे सांसद थे, जिनकी पगड़ी चमकती थी। इसमें पहले बीकानेर के सांसद अर्जुन राम मेघवाल और दूसरे खुद मुख्यमंत्री हैं।” इस होटल में कड़ी सुरक्षा में सीएम भगवंत मान और कलेक्टर एसपी समेत तमाम अधिकारी मौजूद थे।

Also Read- Amazon End of Year Sale से 6000 रुपये की छूट पर अपना बनाएं Oppo F21s Pro 5G Smartphone, देखें पूरी डिटेल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version