Punjab: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान मौजूदा समय में अपनी पत्नी डॉक्टर गुरप्रीत कौर के साथ राजस्थान का दौरा कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने डबवाली में पार्टी नेता पूनम गोदारा तेजा खेड़ा ने समर्थकों के साथ सीएम मान का उनकी पत्नी के साथ जोरदार स्वागत किया। आधे की राजस्थान के इस दौरे में सीएम भगवत मान ने पूनम गोदारा से क्षेत्र की राजनीतिक गतिविधियों के बारे में सभी जानकारी प्राप्त की। साथ ही उन्होंने कहा कि, सभी कार्यकर्ता पार्टी के प्रचार प्रसार के लिए ईमानदारी से रात दिन मेहनत से कार्य करें।

CM मान के स्वागत में ये कार्यकर्ता उपस्थित रहें

राजस्थान दौरे के दौरान डबवाली में पार्टी नेता पूनम गोदारा ने सीएम मान को आश्वस्त किया कि वे डबवाली विधानसभा में पिछले काफी समय से सक्रिय हैं और लगातार पार्टी के जनाधार को बढ़ाने के लिए प्रयासरत हैं। बता दें कि, इस मौके पर उनके साथ अभिषेक गोदारा, जसकरण सिंह, राजू बिश्नोई, अमनदीप सिंह, सेवक सिंह, कपिल बिश्नोई, गुरमेल सिंह, भोला सिंह, रामपाल सिंह, जीत सिंह, जगदीश बिश्नोई, सुधीर धारणिया, सुरेश खीचड़, राजेश खिचड़, विक्की सिंह, हरबंस सिंह सहित अन्य पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Also Read: Punjab: CM मान ने विरोधी पार्टियों पर कसा तंज, कहा-‘भारत में सब कुछ है, कमी है तो सच्ची नीयत वाली सरकारों की’

विरोधी पार्टियों पर कसा तंज

इससे पहले गुरुवार को राजस्थान दौरे के दौरान श्रीगंगानगर जिले से सूरतगढ़ में बीकानेर जाते हुए आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किए जाने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान कहते हैं कि, ईश्वर ने भारत को सब कुछ दिया है हमारे पास मरुस्थल, पहाड़, समंदर, तेल, कोयला और हर किस्म का मौसम है सबसे बड़ी बात यह है कि 130 करोड़ मेहनती लोग हैं। ईश्वर का कोई ऐसा तोहफा छुपा नहीं है जो भारत को नहीं मिला हो बस कमी है तो सिर्फ अच्छी नियत वाली सरकारों की।

Also Read: Amazon End of Year Sale से 6000 रुपये की छूट पर अपना बनाएं Oppo F21s Pro 5G Smartphone, देखें पूरी डिटेल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version