इन दिनों पंजाब चुनाव में जहां एक तरफ़ सभी नेता जम कर अपनी पार्टी का प्रचार प्रसार कर रहे है तो वहीं कांग्रेस अपने नेताओं से परेशान है। ताजा मामल पंजाब से आ रहा है जहां कांग्रेस सांसद परनीत कौर अपनी पार्टी के ख़िलाफ़ प्रचार कर रही है। बताया जा रहा है कि सांसद परनीत कौर कांग्रेस के लिए प्रचार से हमेशा ही दूरी बनाये रहती है। प्रदेश में भाजपा की एक बैठक में सांसद परनीत कौर को अपने पति के लिए वोट मांगते हुए देखा गया। सांसद परनीत कौर कहती है “मैं आपके पास अमरिंदर सिंह के परिवार के सदस्य के रूप में अपील करने आई हूं।”

शनिवार को पटियाला में भाजपा की एक बैठक में कांग्रेस सांसद परनीत कौर शामिल हुईं और पंजाब विधानसभा चुनाव में अपने पति अमरिंदर सिंह के लिए वोट माँगा। मालूम हो कि अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस पार्टी की राज्य इकाई के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू के साथ विवाद होने के बाद पिछले साल कांग्रेस पार्टी का साथ छोड़ दिया था। कांग्रेस छोड़ने के बाद अमरिंदर सिंह ने खुद की पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस (पीएलसी) बनाई थी।

यह भी पढ़े : पिछले 24 घंटो में सामने आये 44,877 नए कोरोना के मामले, पाजिटिविटी रेट घट कर हुई 3.17%

मालूम हो कि अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली पीएलसी, भाजपा और शिअद (संयुक्त) गठबंधन में राज्य चुनाव लड़ रही हैं। अमरिंदर सिंह अपनी पारंपरिक सीट पटियाला (शहरी) से पंजाब लोक कांग्रेस के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं। जबकि इस सीट से कांग्रेस ने अपने उम्मीदवार के रूप में विष्णु शर्मा को मैदान में उतारा हैं।  

शनिवार को हुई इस बैठक को सरहिंदी गेट पर आयोजित की गई थी। इस बैठक में परनीत कौर ने अपने पति अमरिंदर सिंह के लिए वोट मांगते हुए कहा, “मैं आपके पास अमरिंदर सिंह के परिवार के सदस्य के रूप में अपील करने आई हूं।” इससे पहले परनीत कौर ने गुरुवार को कहा था कि, “मैं अपने परिवार के साथ हूं। परिवार सब से ऊपर है।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version