अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि इस पंजाब विधानसभा चुनाव के बाद चरणजीत सिंह चन्नी मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे क्योंकि चन्नी विधायक भी नहीं रहेंगे।

बीते हफ्ते अरविन्द केजरीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर रेत खनन का आरोप लगाया था। जिसके बाद चन्नी ने केजरीवाल को झूठा बताया। इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने ने रविवार को कहा कि असली जांच तो तब शुरू होगी जब भगवंत मान पंजाब के मुख्यमंत्री बनेंगे। केजरीवाल ने कहा, “चन्नी जी ने 4 दिनों में खुद को क्लीन चिट दे दी। जांच किसने की? उनके अपने निर्वाचन क्षेत्र के अधिकारी। शायद, वे भी मिलीभगत में हैं। वास्तविक जांच तब की जाएगी जब भगवंत मान जी मुख्यमंत्री बनेंगे।”

यह भी पढ़े : पंजाब एलेक्शन 2022: प्रियंका गांधी ने कहा आरएसएस से निकली है आम आदमी पार्टी

केजरीवाल ने यह दावा किया कि मुख्यमंत्री चन्नी चमकौर साहिब और भदौर दोनों से हार रही है। केजरीवाल ने आगे कहा, “चन्नी मुख्यमंत्री चेहरा हैं, लेकिन वह मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे क्योंकि वह चुनाव के बाद विधायक ही नहीं रहेंगे। हमारे सभी सर्वे से पता चला है कि चन्नी हार रहे हैं। उनके संसदीय क्षेत्र चमकौर साहिब के लोग उनसे बहुत नाराज़ हैं।’ केजरीवाल ने कहा, “हमें यह भी पता चला कि चन्नी के भतीजे भूपिंदर सिंह हनी ने ईडी के सामने कबूल किया है कि पैसा चन्नी का है। ईडी अब उसे गिरफ्तार क्यों नहीं कर रहा है?”

क्या कहा चन्नी ने ?
मुख्यमंत्री चन्नी का नाम अवैध रेत खनन के आरोपों से मुक्त होने के बाद, चन्नी ने केजरीवाल को लताड़ा और कहा, “अरविंद केजरीवाल झूठे हैं। उन्होंने मेरे खिलाफ कई आरोप लगाने की कोशिश की, लेकिन कोई भी सच नहीं था। उन्होंने मेरे खिलाफ राज्यपाल से शिकायत की। लेकिन अंत में सच्चाई की जीत होती है। जैसे अंग्रेज भारत को लूटने आए थे, वैसे ही केजरीवाल और राघव चड्ढा पंजाब को लूटने आए हैं। लेकिन पंजाब उन्हें उनकी जगह दिखाएगा, जैसे उसने मुगलों और अंग्रेजों को किया था।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version