Punjab News: पंजाब के अमृतसर में शिवसेना नेता सुधीर सूरी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस हत्या के बाद तनाव की स्थिति बनी हुई है। पुलिस ने वारदात के कुछ ही देर बाद हमलावर संदीप सिंह को गिरफ्तार किया और उस पर हत्या का केस दर्ज किया गया हैं। अब इस मामले को लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है और 1980 के दशक में काले युग की वापसी के खिलाफ चेतावनी दी है।

1980 के दशक की याद दिलाती ये बातें

कैप्टन अमरिंदर सिंह का कहना है कि “जिस तरह से आज राज्य में चीजें सामने आ रही थी वह 1980 के दशक की याद दिलाती है और यह काफी चिंताजनक है। वह अधिक चिंतित है क्योंकि आप सरकार ने इस तरह के खतरनाक स्थिति से निपटने के लिए ना तो कोई झुकाव दिखाया और ना ही कोई क्षमता दिखाई है। एक बार जब आप अपनी कमजोरी और कमियों को बता देते हैं तो राष्ट्र विरोधी ताकतें इसका फायदा उठाने के लिए बाध्य होती हैं और पंजाब में भी ठीक यही हो रहा है।”

Also Read: Bigg Boss 16: सलमान ने खोली गोरी नागोरी की पोल, बताया कैसे अपने फायदे के लिए MC Stan का इस्तेमाल करती हैं ‘हरियाणा की…

पूर्व सीएम अमरिंदर ने सरकार की पूर्ण व्यवस्था की निंदा की

इस तरह कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आम आदमी पार्टी की सरकार की पूर्ण व्यवस्था की निंदा की है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि आप सरकार की ओर से अपराधिक लापरवाही है क्योंकि यह अपराध की गंभीर घटनाओं से निपटने के लिए बार-बार विफल हो रही है। उन्होंने कहा कि “गैंगस्टर इस समय खुलेआम भाग रहे और वे अपनी मर्जी से अंतरराष्ट्रीय खेल सितारों और गायको जैसे लोगों को मार रहे थे। इस तरह से देश और राज्य के हितों की विरोधी ताकतें जल्द ही गैंगस्टर और आतंकवादियों के बीच गठजोड़ बना सकती है और मुझे यकीन नहीं है कि क्या वे पहले ही कर चुके हैं और अगर भी ऐसा करते हैं तो इससे निपटने के लिए बहुत ही खतरनाक स्थिति होगी।”

Also Read: Uttarakhand: उत्तराखंड के कई इलाकों में महसूस किए तेज भूकंप के झटके, लोगों में बना डर का माहौल

पूर्व सीएम ने आप सरकार से पूछा सवाल

बता दें कि अमरिंदर सिंह ने कट्टरपंथी उपदेशक अमरपाल सिंह की खुलेआम हिंसा का प्रचार करने और अलगाव और अलगाववाद की भाषा बोलने देने पर भी आप सरकार की आलोचना की हैं। उन्होंने आप सरकार से पूछा है कि “आप उनके जैसे किसी को कैसे मुक्त होने दे सकते हैं, जब वह खुले तौर पर देश की एकता और अखंडता के खिलाफ बोल रहा है और खुले तौर पर युवाओं को हथियार लेने के लिए बुला रहा है?” बता दें कि इंटेलिजेंस के पास देवसेना नेता पर हमले के इनपुट मिले थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version