Rajasthan: राजस्थान कांग्रेस नेता और सर्व ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेश मिश्रा ने कांग्रेस के नए अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को खून से पत्र लिखकर भेजा है। सुरेश मिश्रा ने पत्र में कहा कि “राज्य में कांग्रेस नेतृत्व के संबंध में जल्द से जल्द निर्णय लिया जाना चाहिए। आप जानते हैं कि सितंबर में क्या हुआ था। राहुल गांधी दिसंबर में अपनी भारत जोड़ो यात्रा के साथ राजस्थान आ रहे हैं। अब पार्टी कार्यकर्ता और प्रदेश की जनता आपसे अपेक्षा करते हैं कि आप राजस्थान के संबंध में जल्द से जल्द निर्णय लें।”

राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा का किया जाए तगड़ा स्वागत

मिश्रा ने कहा है कि “हम सभी कांग्रेसी नेता, कार्यकर्ता और कांग्रेस पर भरोसा करने वाले लोग यही चाहते हैं कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा जब राजस्थान पहुंचे तो उनका तगड़ा स्वागत किया जाएं। उनका स्वागत ऐसा हो कि वह भारत में कहीं भी नहीं हुआ हो। ऐसी मिसाल हम रखना चाहते हैं लेकिन यह सब तभी होगा जब 25 सितंबर को हुए घटनाक्रम पर किसी ना किसी तरह एक्शन लिया जाए। इससे पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद खाली था। लेकिन अब इस पद पर बेहद अनुभवी कांग्रेसी नेता मल्लिकार्जुन खड़गे को जिम्मा सौंपा गया है। अब यही उम्मीद है कि अगले महीने होने वाली राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से पहले राजस्थान के लिए मल्लिकार्जुन खड़गे कुछ ना कुछ अच्छा करेंगे।”

Also Read- UP News: ‘काशी तमिल संगमम’ का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी, मिनी तमिलनाडु की झलक देख सकेंगे लोग

राजस्थान में फिर कांग्रेस बना सके सरकार

ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेश मिश्रा का कहना है कि 52 दिन के बीच जाने के बाद भी इस मामले पर कोई भी निर्णय नहीं लिया गया। अब इस पूरे घटनाक्रम से जुड़े राजस्थान के प्रभारी अजय माकन भी इस्तीफा दे चुके हैं।मिश्रा ने अनुरोध किया है कि उनके द्वारा उठाए गए बिंदुओं पर जल्द से जल्द निर्णय लिया जाएं। ताकि सरकार पूर्ण बहुमत से सत्ता में बनी रहे और प्रदेश का विकास हो सकें। मिश्रा ने आगे कहा कि लोग चाहते हैं कि कांग्रेस फिर से राजस्थान में अपनी सरकार बनाए। जिसके बाद भ्रम की स्थिति खत्म हो जाएगी।

Also Read- Zomato: जोमैटो के को-फाउंडर के इस्तीफे से कंपनी को लगा झटका, पहले दो बड़े अधिकारी भी छोड़ चुके हैं पद

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.
Exit mobile version