Rajasthan: राजस्थान की बीजेपी महिला विधायक ने पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ टंकी पर चढ़कर विरोध प्रदर्शन किया है। राजस्थान के बूंदी जिले के कापरेन में बीजेपी महिला विधायक चंद्रकांता मेघवाल, बीजेपी जिला अध्यक्ष रतनलाल राणा समेत बीजेपी के कई नेताओं और कार्यकर्ताओं ने टंकी पर 10 घंटे तक प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने आरोप लगाया है कि क्षेत्र में आए दिन चोरी और डकैती की घटनाएं हो रही है और पुलिस इन्हें रोकने में नाकामयाब है। इसी बीच चोरी डकैती और कानून व्यवस्था के मुद्दे को लेकर पुलिस के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया है।

महिला विधायक ने पुलिस पर लगाया आरोप

चंद्रकांता मेघवाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस सभी मामलों में लापरवाही कर रही है। उन्होंने मांग की कि पुलिस इन मामलों में खुलासा करें। आरोपियों को पकड़े और दोषी पुलिसकर्मियों को हटाया जाएं। इससे कानून व्यवस्था मजबूत हो। इसी बीच अतिरिक्त जिला कलेक्टर और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचकर विधायक चंद्रकांता मेघवाल से बात करते हैं। उन्होंने 2 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर करने का भी आदेश दिया। जिसके बाद विधायक चंद्रकांता मेघवाल ने अपना प्रदर्शन समाप्त किया।

Also Read: Air Asia का विमान तकनीकी खराबी के कारण नहीं भर सका उड़ान, टेकऑफ हुआ कैंसिल

चोरी डकैती की 15 घटनाएं आई सामने

बीजेपी विधायक चंद्रकांता मेघवाल ने कहा कि “पिछले 15 दिनों में कापरेन में चोरी डकैती की 15 घटनाएं सामने आई है। लेकिन पुलिस इस घटना में एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाईं। अब इस मामले में बीजेपी विधायकों ने अपने समर्थकों के साथ जिला प्रशासन को कार्रवाई करने के लिए 7 दिन का अल्टीमेटम दिया। लेकिन पुलिस प्रशासन को कोई कामयाबी हासिल नहीं हुई। इसके बाद बीजेपी ने इस अनोखे अंदाज में टंकी पर चढ़कर विरोध प्रदर्शन करने का फैसला किया।”

Also Read: Bigg Boss 16: कैप्टन बनने के बाद Abdu Rozik के निशाने पर आए ये तीन कंटेस्टेंट, Nimrit समेत इन दो को भेजा जेल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version