लखनऊ के सांसद और देश की रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 3 दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र लखनऊ आ रहे हैं. लखनऊ महानगर के अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने बताया कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शुक्रवार सुबह 10:30 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेंगे वहां से कालिदास मार्ग पर उत्तर प्रदेश डिफेंस इंडस्ट्रियल कॉरिडोर की परामर्श बैठक में शामिल होंगे.

आपको बता दें कि यूपी डिफेंस इंडस्ट्रियल कॉरिडोर में निवेश प्रोत्साहन के लिए आज बड़ी बैठक बुलाई गई है जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद रहेंगे इसमें डीआरडीओ की ब्रह्मोस मिसाइल निर्माण परियोजना की प्रगति की समीक्षा होगी.

यह भी पढ़े: सावरकर को लेकर राजनाथ सिंह के बयान पर भड़के ओवैसी, कहा- गांधी को हटा जल्द ही सावरकर को बना देंगे राष्ट्रपिता

दोपहर में राजनाथ सिंह बाबू बनारसी दास यूनिवर्सिटी जाएंगे जहां पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर अखिलेश दास की प्रतिमा का अनावरण करेंगे इसके बाद शाम को सुशांत गोल्फ सिटी सेक्टर सी पहुचेंगे। शनिवार को रक्षा मंत्री पीटीसी इंडस्ट्री परिसर में लोकार्पण शिलान्यास और सेंट जोसेफ स्कूल की शाखा का उद्घाटन करेंगे तो वहीं रविवार को पूर्व सैनिक कल्याण निगम परिसर तेलीबाग में पूर्व सैनिक सेवा परिषद के रजत जयंती समारोह में जाएंगे.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं.

Share.
Exit mobile version