Today Match Pitch Report, RR vs KKR, Mumbai weather Forecast Today: आईपीएल के 15वें सीजन में आज 30वां मैच खेला जाने वाला है।आज मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम पर राजस्‍थान रॉयल्‍स और कोलकाता नाइटराइडर्स की टीमें एक दूसरे से भिड़ेंगी। कैसी होगी पिच और मौसम आइये जानते है।

Today IPL match pitch report, Rajasthan vs Kolkata: राजस्‍थान रॉयल्‍स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच आज मुंबई के ब्रेबोर्न स्‍टेडियम पर आईपीएल 2022 का 30वां मैच खेला जाने वाला है। दोनों ही टीमों ने अब तक इस सीजन में तीन-तीन मैच जीते हैं। दोनों ही टीमों को अपने पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। आज दोनों टीमों की कोशिश जीत की पटरी पर लौटने की रहेगी। राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम इस समय आईपीएल 2022 की अंक तालिका में पांचवें स्‍थान पर है जबकि कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम छठे स्‍थान पर है।

कैसी होने वाली है ब्रेबोर्न स्‍टेडियम की पिच (RR vs KKR Pitch Report)
इस मैदान पर शाम के समय तापमान में कमी देखने को मिलेगी, लेकिन खिलाड़‍ियों को तब भी गर्मी से जूझना पड़ेगा क्‍योंकि उमस 75 प्रतिशत तक रहने वाली है। पिछले कुछ मैचों में ओस यहां ज्‍यादा देखने को नहीं मिली और ग्राउंड्समैन ने अच्‍छा काम करके मैदान को ओस मुक्‍त रखा है। ब्रेबोर्न स्‍टेडियम ने पहले केवल महिला अंतरराष्‍ट्रीय मैच और आईपीएल मैचों की मेजबानी की है।

यह भी पढ़े: ओडिया गायक प्रफुल्ल कर का 83 साल की उम्र में निधन, पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि

मुंबई का मौसम (Mumbai Weather Forecast)
बीते हफ्तों से मुंबई में गर्मी तेज़ हो रही है। दिन के समय यहां का तापमान 35 डिग्री तक रहेगा, जो शाम को घटकर 28 डिग्री सेलसियस तक पहुंच जाएगा। मुंबई में आसमान एकदम साफ तो बारिश की जरा भी संभावना नहीं है। यहां खिलाड़‍ियों को उमस से जूझना पड़ सकता है क्‍योंकि यह बढ़कर शाम में 75 प्रतिशत तक पहुंचने की संभावना है। हवा 13 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version