Sonia Gandhi Mother Death: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की मां पाओला माइनो का शनिवार को निधन हो गया। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

कांग्रेस की अंतिरम अध्यक्ष सोनिया गांधी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल, सोनिया गांधी की मां पाओला माइनो का इटली में अपने आवास पर निधन हो गया है। इसकी जानकारी खुद कांग्रेस के मीडिया प्रभारी जयराम रमेश ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, सोनिया गांधी की मां का निधन इटली में अपने आवास पर 27 अगस्त 2022 को हुआ। इसके साथ उन्होंने ये भी बताया है कि बीते दिन सोनिया गांधी की मां पाओला माइनो का अंतिम संस्कार अगले दिन 28 अगस्त को कर दिया गया।

जयराम रमेश ने ट्वीट कर दी जानकारी

कांग्रेस के प्रभारी महासचिव जयराम रमेश ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। जयराम रमेश ने ट्वीट किया- सोनिया गांधी की मां पाओला माइनो का शनिवार 27 अगस्त, 2022 को इटली में उनके घर पर निधन हो गया। अंतिम संस्कार कल 28 अगस्त को हुआ।

ये भी पढ़ें: Strongest Global Storm: 2022 का सबसे शक्तिशाली वैश्विक तूफान चीन-जापान की ओर, अभी रयूकू द्वीप की ओर बढ़ने का अनुमान

ये भी पढ़ें: MP News: लिफ्ट देने के बहाने युवती से गैंगरेप करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने 2 KM पैदल चलाया निकाला जुलूस!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version