Srikant Tyagi: नोएडा स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला से अभद्रता करने वाले श्रीकांत त्यागी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी श्रीकांत त्यागी पर नोएडा पुलिस ने 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। इस मामले में फेस दो थाना के प्रभारी समेत छह अधिकारियों को निलंबित किया गया। वहीं अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया हैं। आरोपी से बातचीत के बाद नोएडा के पुलिस आयुक्त ने मीडिया से बातचीत के दौरान कई बड़े खुलासे किए हैं।

गिरफ्तारी में सुजीत उपाध्याय की अहम भूमिका

पुलिस आयुक्त का कहना है कि आरोपी श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी में सुजीत उपाध्याय की अहम भूमिका है। थाना प्रभारी निलंबित होने के बाद मायूस होकर घर नहीं बैठे। थाना प्रभारी ने आरोपी को पकड़ने के लिए दिन रात एक कर दिया। अब यूपी पुलिस के महानिदेशक और अपर मुख्य सचिव गृह द्वारा इनाम के हकदार बन गए हैं। पुलिस आयुक्त का कहना हैं कि श्रीकांत त्यागी से गहनता से पूछताछ की जा रही है और फरार होने के दौरान किस-किस ने शरण दी इस बात की भी जानकारी ली जा रही है।

Also Read: Rajasthan News: राजस्थान के इस शहर में लगाई गई धारा 144, इन पर लागू नहीं होगा आदेश

तीन राज्यों में की छानबीन

बता दें कि महिला के साथ हुई घटना के बाद नोएडा फेस-2 थाना के थाना प्रभारी रहे सुजीत उपाध्याय को निलंबित कर दिया गया था। निलंबित होने के बाद पूर्व प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने आरोपी को पकड़ने में हार नहीं मानी और उसकी गिरफ्तारी के लिए तीन राज्यों में छानबीन की। बता दें कि सेक्टर 93b स्थिति ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में रहने वाली एक महिला ने सोसाइटी में नियमों का उल्लंघन का हवाला देते हुए श्रीकांत त्यागी द्वारा कुछ पेड़ लगाने पर आपत्ति जताई थी जिसके बाद महिला के साथ कथित तौर पर अभद्र व्यवहार किया गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version