Best kia cars to buy in 2022: भारत में एक बार फिर कार बाजार गुलजार होने को हैं। इस बार फेस्टिव सीजन से पहले तक ग्राहकों के पास कई अच्छे विकल्प मौजूद होंगे। माना जा रहा है कि फेस्टिव सीजन तक आते-आते कई और फेस्टिव और नए मॉडल की कार बाजार में पेश की जा सकती हैं। अब ऐसे में अगर आप अपने लिए एक फैमिली कार खरीदने की सोच रहे हैं तो कई ऐसी कारें हैं जिन्हें आप फेस्टिव सीजन में खरीद सकते हैं। इन सब में किआ मॉडल्स की कार शामिल हैं।

किआ सोरेन्टो

यह मिड साइज एसयूवी अपनी मनोरंजक ड्राइविंग गतिशीलता और उच्च गुणवत्ता वाले इंटीरियर के साथ मार्केट में उतारी गई है। कंपनी ने नए फीचर देने के बावजूद एसयूवी की कीमत को फिलहाल बेचे जा रहे मॉडल के समान ही रखा हैं। इस कार की सुविधा और कनेक्टिविटी के साथ डिजाइन को बेहतर बनाया गया है।

Also Read- Tata New Winger BS6 launched: टाटा की इस कार में एक साथ बैठ सकेंगे 15 लोग, जानिए शानदार फीचर्स

किआ सेल्टोस

किया इंडिया ने हाल ही में अपनी नई किया सेल्टॉस को भारत में लॉन्च किया है। कंपनी ने भारतीय बाजार में इसकी शुरुआती दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 10.19 लाख रुपये रखी है, जो 18.45 लाख रुपये तक जाती है। इसमें पहले के मुकाबले ज्यादा सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। अब इसके लोवर वैरिएंट्स में ग्राहकों को नया डीजल iMT इंजन गियरबॉक्स कम्बीनेशन मिलेगा।

किआ soul EV

किआ ईवी को लॉन्च करने के बाद इसको काफी पसंद किया जा रहा है। ये कंपनी की पहली ऑल-इलेक्ट्रिक मॉडल है जो एक सिंगल चार्ज पर 500 किलोमीटर से अधिक की रेंज देती हैं। किआ मोटर्स का लक्ष्य इस साल विश्व स्तर पर 30 हजार यूनिट्स बेचना है और अगले साल एक लाख यूनिट्स बेचने का लक्ष्य हैं। किआ की इस कार की कीमत भारतीय मुद्रा में लगभग 30 लाख रुपये से लेकर 36 लाख रुपये हो सकती है।

Also Read- ITC: कृषि को बढ़ावा देने के लिए आईटीसी ने लॉन्च किया ‘ITCMAARS’ ऐप

किआ कार्निवल

किया कार्निवल अब सबसे पसंद की जाने वाली कार बन चुकी है। कंपनी इस कार को खरीदने पर भारी कैश डिस्काउंट भी दे रही है। किआ कार्निवल के बेस वेरिएंट प्रीमियम पर कंपनी 3.75 लाख रुपये का अधिकतम डिस्काउंट दे रही है। वहीं इस एमपीवी के मिड वेरिएंट प्रेस्टीज और टॉप वेरिएंट लिमोजिन पर 2.5 लाख रुपये की बचत की जा सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version