Siddhant Vir Suryavanshi: टीवी के एक प्रसिद्ध अदाकार सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने 46 साल की उम्र में ही दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की सुबह से ही उन्हें बेचैनी महसूस हो रही थी। मगर फिर भी वे जिम गए थे। यह संभावना लगाई जा रही है कि शायद जिम में वर्कआउट करते समय आए हार्ट अटैक की वजह से एक्टर की मौत हुई है। हादसे के तुरंत बाद जिम ट्रेनर सिद्धांत को अस्पताल लेकर गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

जय भानुशाली ने दी जानकारी

राजू श्रीवास्तव और दिपेश भान के बाद यह तीसरी डैथ है जो जिम में वर्कआउट करने के दौरान किसी एक्टर की हुई है। सिद्धांत ने ‘कुसुम’, ‘वारिस’ और ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ सरीखे धारावाहिकों में काम किया था और अपनी पहचान बनाई थी। टीवी एक्टर जय भानुशाली ने कंफर्म करते हुए यह जानकारी दी।जय भानुशाली ने सिद्धान्त की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि “भाई, तुम बहुत जल्दी चले गए।” उन्होंने बताया कि “मुझे एक कॉमन दोस्त से यह खबर मिली। जिम में वर्कआउट करते समय उन्होंने दम तोड़ा।”

Must Read: Malvika Raaj: जल्द मालविका आगामी प्रोजेक्ट में आएंगी नजर, पूरी तैयारी में हैं एक्ट्रेस

बतौर मॉडल की थी अपने करियर की शुरुआत

सिद्धांत की पर्सनल लाइफ काफी ज्यादा कॉन्ट्रोवर्शियल रही है। इनकी पहली शादी इरा नाम की लड़की से हुई थी। लेकिन साल 2015 में इनका तलाक हो गया था। इसके दो साल बाद सिद्धांत ने अलीसिया से शादी की। पहली शादी से इनकी एक बेटी थी और दूसरी शादी के बाद इन्हें एक बेटा हुआ। दोनों बच्चों की देखभाल सिद्धांत और अलीसिया मिलकर करते थे। बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत करने वाले सिद्धांत को लोग आनंद सूर्यवंशी के नाम से भी जानते थे। सीरियल ‘कुसुम’ से इन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा भी सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने कई बड़े टीवी शोज में काम किया। ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘कृष्णा अर्जुन’ और ‘क्या दिल में है’ के बाद से तो सिद्धांत के एक्टिंग करियर की उड़ान तो जैसे तेज ही हो गई थी। इनका आखिरी प्रोजेक्ट ‘क्यों रिश्तों में कट्टी-बट्टी’ और ‘जिद्दी दिल’ था।

Must Read: ट्रेडिशनल फैशन गेम से दिलों पर राज करती हैं Shama Sikander, दिल थामकर देखिए यह अवतार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version