UP News: अरुणाचल प्रदेश में भारतीय और चीनी सैनिकों के बीच हुई झड़प के बाद कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने विवादित बयान दिया है। जिसके बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी उनके बयान के बाद उनसे माफी मांगने के लिए कहा है। राहुल गांधी के विवादित बयान के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि “राहुल गांधी का बयान अति निंदनीय है। सेना को बार-बार कटघरे में खड़ा करना, देश के बहादुर जवानों को और उनके शौर्य को कटघरे में खड़ा करना गलत है। हम इसके लिए कांग्रेस और राहुल गांधी की सोच की निंदा करते हैं और उनसे मांग करते हैं कि देश के बहादुर जवानों से और देश की जनता से माफी मांगे।”

सीएम योगी ने राहुल गांधी को दी नसीहत

राहुल गांधी को नसीहत देते हुए सीएम योगी ने कहा कि “बार-बार देश और जवानों को कटघरे में खड़े करने से बचना चाहिए। राहुल गांधी को इस प्रकार की बचकाना आदत से बचना चाहिए।” बता दें कि भारतीय और चीनी सैनिकों के बीच झड़प के बाद राहुल गांधी ने कल शुक्रवार को ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान कहा था कि “चीन जंग की तैयारी कर रहा है और सरकार सोई हुई है। वह इसको नजरअंदाज करने का प्रयास कर रही है।” राहुल गांधी के इस बयान के बाद बीजेपी ने उनको पार्टी से निकालने की मांग की।

बीजेपी प्रवक्ता ने राहुल गांधी पर किया पलटवार

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि “अगर कांग्रेस चीफ मल्लिकार्जुन खडगे रिमोट से कंट्रोल नहीं होते हैं और अगर विपक्षी पार्टी देश के साथ खड़ी है तो राहुल गांधी को उनके बयान के लिए निष्कासित कर देना चाहिए, जिसने देश का अपमान किया है। आर्म्ड फोर्सेज का मनोबल तोड़ा है। यदि कांग्रेस चीफ राहुल गांधी के विरुद्ध कार्यवाही नहीं करती है तो इसका मतलब होगा कि उनका स्टेटमेंट विपक्षी पार्टियों की मानसिकता को प्रतिबंधित करता है। कांग्रेस एक राजनीतिक पार्टी कम और एंटी इंडिया एक्टिविटी का अड्डा ज्यादा बन गई है।”

Also Read- UP NEWS: रोजगार मिशन के तहत CM योगी ने 431 वरिष्ठ सहायकों को सौंपे नियुक्ति पत्र, संबोधन में विपक्ष पर साधा निशाना

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राहुल गांधी के बयान पर की निंदा

राहुल गांधी के बयान के बाद बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी उनकी निंदा की है। उनका कहना है कि “राहुल के बयान की जितनी निंदा कम की जाएं, वह कम है। भारत की सेना अद्भुत शौर्य और पराक्रम का प्रतीक है। जब देश पर संकट आया, भारत की सेना ने मुस्तैदी के साथ देश की सेवा की और हम लोग जानते हैं कि चीन ने कांग्रेस पार्टी के साथ एमओयू साइन किया है। इसी वजह से राहुल गांधी चीनी और पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं।

Also Read- गैंगस्टर एक्ट मामले में MUKHTAR ANSARI को कोर्ट ने सुनाई 10 साल की सजा, भरना पड़ेगा 5 लाख रूपए का जुर्माना

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version