UP News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर के दो दिवसीय दौरे पर आए हुए हैं। आज सुबह रविवार को सीएम की आने पर गोरखपुर मंदिर के हिंदू सेवा आश्रम में जनता दरबार लगा और वहां मौके सीएम ने अधिकारियों को दिशा निर्देश भी दिए। कहा गया है कि हर किसी के साथ न्याय होना चाहिए। आज सुबह आवाज से निकलने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सबसे पहले गुरु गोरखनाथ के दरबार में हाजिरी लगाई। उसके बाद विधि विधान के साथ वैदिक मंत्रोच्चारण के बीच उनका दर्शन पूजन किया गया।

सीएम ने दिए समस्या का समाधान करने के निर्देश

जनता दर्शन में बड़ी संख्या में जमीन जायदाद और इलाज के मामले सामने आने पर मुख्यमंत्री ने मौजूद अधिकारियों को समस्या का समाधान करने के निर्देश जारी किए। इसके अलावा इलाज के लिए धन की मांग को लेकर आए लोगों पर विशेष ध्यान देने की बात कही। सीएम ने अधिकारियों से कहा कि आगे बढ़ कर यह सुनिश्चित करें कि किसी भी व्यक्ति का इलाज धन के अभाव में ना रुके। जल्द से जल्द व्यक्ति का इलाज कराएं।

Also Read: MP News: 8 में से 2 चीतो को बाड़े में छोड़े जाने पर PM मोदी ने जताई खुशी, 50 दिन बाद कर सकेंगे शिकार

लोगों से लिया प्रार्थना पत्र

योगी आदित्यनाथ ने अपने गुरु ब्रह्मलीन महंत अवैद्यनाथ के समाधि स्थल पर जाकर शीश झुकाया। इसके बाद मंदिर परिसर के ब्राह्मण और गौ सेवा के बाद में हिंदू सेवा आश्रम गए। जहां लोग अपनी समस्याओं को बताने के लिए मुख्यमंत्री का इंतजार कर रहे थे। मुख्यमंत्री योगी ने जनता दर्शन में लोगों के पास पहुंचकर उनका प्रार्थना पत्र लिया।

Also Read: Anushka Sen Photos: स्टाइलिश ड्रेस में अनुष्का का सिजलिंग अवतार, पोज देख फैंस हुए बेकरार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version