दिसंबर के बाद से उत्तर प्रदेश में यह राहुल गाँधी का पहला अभियान दौरा होगा, हालांकि राहुल गांधी पंजाब, गोवा, उत्तराखंड और मणिपुर में 30 चुनाव संबंधी कार्यक्रमों का हिस्सा रहे हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी रविवार को उत्तर प्रदेश के पांचवें चरण के चुनाव से पहले अमेठी और प्रयागराज में चुनाव प्रचार करने वाले हैं। दिसंबर के बाद से यह उनका उत्तर प्रदेश का पहला अभियान दौरा होगा, जबकि वह पंजाब, गोवा, उत्तराखंड और मणिपुर में 30 चुनाव संबंधी कार्यक्रमों का हिस्सा रहे हैं। मणिपुर में 28 फरवरी और 5 मार्च को विधानसभा चुनाव हो रहे हैं, जबकि पंजाब, गोवा और उत्तराखंड में चुनाव संपन्न हो चुके हैं।

यह भी पढ़े : सीबीआई ने एनएसई के पूर्व अधिकारी आनंद सुब्रमण्यम को किया गिरफ्तार

राहुल गाँधी ने आखिरी बार अपनी बहन और कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ 18 दिसंबर को अमेठी और रायबरेली का दौरा किया था। उन्होंने पार्टी के चुनाव अभियान की शुरुआत के लिए छह किलोमीटर के पैदल मार्च में भाग लिया था। राहुल गांधी 2019 में भारतीय जनता पार्टी की स्मृति ईरानी से अमेठी से लोकसभा चुनाव हार गए थे। हालांकि, वह केरल के वायनाड से जीत के साथ संसद के निचले सदन में प्रवेश करने में सफल रहे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। ‌

Share.
Exit mobile version