Uttarakhand News: हरिद्वार जिले के के फूलगढ़ गांव में किसी को नहीं पता था आज कि सूरज उनके लिए काफी मातम लेकर आएंगी। जी हां, शराब जानलेवा है लेकिन फिर भी लोग इसे पीने से परहेज नहीं करते हैं। लेकिन मुफ्त में शराब का सेवन करना कुछ लोगों को इतना भारी पड़ा कि वे दम ही तोड़ दिए। रिपोर्ट्स के मुताबिक जहरीली शराब पीने से फूलगढ़ गांव में सात लोगों की मौत हो गई है। जहरीली शराब को लेकर कई राज्यों से खबरें आती रहती हैं लेकिन फिर भी इस मामले में लोग सतर्क नहीं हो रहे हैं। आइये जानते हैं क्या है पूरी खबर।

कच्ची शराब पीने से हुई हैं लोगों की मौत

मिली जानकारी के मुताबिक पंचायत चुनाव में किसी प्रत्याशी ने इस शराब को मुफ्त में बांटने का काम किया है। वहीं दिल दहला देने वाली इस घटना के बाद से पुलिस जांच में जुट गई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं अमूर लगातार छानबीन कर रहे हैं। शुक्रवार की रात से शनिवार की सुबह तक पांच लोगों की मौत हो चुकी हैं वहीं इससे पहले शुक्रवार को दो लोगों की मौत हुई थी। मिली जानकारी के मुताबिक ये मौतें कच्ची शराब पीने से हुई हैं।

ये भी पढे़ं: Nitish Kumar: 2024 में PM पद के दावेदार नहीं, फिर क्यों दिल्ली आकर विपक्ष के नेताओं से कर रहे मुलाकात, समझें

खून की उल्टियां होने से हुई हैं ये मौतें

रिपोर्ट्स की माने तो सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस यह पता कर रही है कि मृतकों ने आखिर कहां से शराब खरीदी और इस कारोबार में कौन-कौन से लोग जुटे हुए हैं। वहीं सूत्रों की माने तो सभी की मौत कच्ची शराब पीने के बाद खून की उल्टियां होने से हुई हैं। इनके अनुसार पंचायत चुनाव में फ्री में शराब बांटे जा रहे हैं। खैर यह पहली बार नहीं है जब जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत की खबर आ रही है। इससे पहले भी कई मौतें हो चुकी हैं।

ये भी पढे़ं: Instagram Fine: हो जाएं सावधान..आपके मासूस बच्चों का डेटा बेच रहा इंस्टाग्राम, लगा 32 अरब का जुर्माना

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version