Uttarakhand: उत्तराखंड में रिसेप्शनिस्ट अंकिता हत्याकांड में दो आरोपियों को कल बुधवार को पौड़ी जिला कारगर से शिफ्ट कर दिया गया है। अंकिता हत्याकांड को लेकर जगह-जगह प्रदर्शन और इसके काफी हाईलाइट हो जाने के बाद सरकार ने इस मामले की जांच के लिए डीआइजी पी. रेणुका देवी की अगुवाई में एसआईटी का गठन कर जांच सौंपी थी। इस मामले में तीन आरोपियों को 3 दिन की रिमांड पर लेते हुए हत्याकांड से अहम सबूत जुटाए गए। इसी बीच अब पौड़ी जिला कारागार खांड्यूसैंण से अंकित को देहरादून और सौरव को टिहरी जेल शिफ्ट किया गया है।

कारागार खांड्यूसैंण में शिफ्ट किया

इस हत्याकांड में लक्ष्मण झूला पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। आरोपी पुलकित आर्य को भी‌ पौडी जिला कारागार खांड्यूसैंण में शिफ्ट किया गया है। इस मामले की जांच में पता लगा कि जिस होटल में अंकिता काम कर रही थी वह अवैध संचालित किया जा रहा था। अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर एसआईटी की जांच जारी है। अभी चार्ज शीट दाखिल नहीं हो पाई है। इस हत्याकांड के तीन आरोपी 23 सितंबर से पौड़ी जिला कारागार में बंद थे। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए 30 अक्टूबर को तीनों आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट लगाया।

Also Read: T20 World cup 2022: चमत्कार की उम्मीद में Pakistan, ऐसे पहुंचेगा WC के सेमीफाइनल में

चीला शहर से बरामद हुआ था शव

बता दें कि अंकिता का मर्डर करने के बाद चीला नहर में उसका शव फेंक दिया गया था। शव बरामद होने के बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि अंकिता की मौत से पहले थोड़ी हाथापाई हुई और उसको फिर नहर में फेंक दिया गया। खुलासा हुआ है कि रिसोर्ट गैरकानूनी ढंग से बनाया गया था और वहां ठहरने के लिए भी टूरिस्ट कमाते थे रिसॉर्ट ज्यादातर पार्टियों के लिए बुक होता था और पार्टी का ज्यादातर काम वीकेंड में हुआ करता था।

Also Read: Delhi: बढ़ते प्रदूषण को लेकर केंद्र सरकार से मांगा सहयोग, सीएम अरविंद केजरीवाल का पलटवार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version