नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल प्रमुख समीर वानखेडे ने सुशांत सिंह मर्डर केस में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी। जिसके बाद अब वो ड्रग्स मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने गुरुवार वानखेड़े पर निशाना साधते हुए कहा कि वह तब तक नहीं रुकेंगे जब तक कि वह अधिकारी को जेल में नहीं डाल देते। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता ने वानखेड़े पर कई आरोप लगाए हैं, जिसमें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ मिलकर जबरन वसूली का रैकेट चलाना भी शामिल है। वहीं अब वानखेड़े ने मंत्री के बयान पर पलटवार किया है।

पहले पता करें कि मैं कहां हूं-वानखेड़े


वानखेड़े ने गुरुवार को महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक द्वारा उनके खिलाफ लगाए गए जबरन वसूली के आरोपों की निंदा की और कहा कि यह एक घृणित शब्द है। वानखेड़े ने कहा, “मैं सरकार की अनुमति लेकर अपने बच्चों और परिवार के साथ गया था। अगर वह इसे जबरन वसूली कहते हैं तो मुझे मंजूर नहीं है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं कभी दुबई नहीं गया, चाहे वह किसी भी समय ऐसा कह रहा हो। यह जानने के लिए सिस्टम हैं कि कोई व्यक्ति कहां है। इसलिए, यह पूरी तरह से गलत है। ये मुंबई की तस्वीरें हैं। मैं मुंबई में था। पहले पता करें कि मैं कहां था…डेटा निकाले। मेरे पासपोर्ट और वीजा के जरिए जानकारी को पुख्ता कर सकते हैं।

यह भी पढ़े:जानें कौन हैं क्रूज पर ड्रग्स का भंडाफोड़ करने वाले तीन जांबाज ऑफिसर, जिनसे कांपते हैं ड्रग माफिया

मेरे परिवार पर हो रहा हमला


उन्होंने कहा कि ड्रग्स मामले के बाद से उनके परिवार पर लगातार अटैक हो रहे हैं. खुद उनके लिए कई घिनौने शब्द इस्तेमाल किए गए हैं. वे इसकी कड़ी निंदा करते हैं। मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं। मैं सिर्फ एक सरकारी कर्मचारी हूं। वह एक मंत्री हैं। अगर हम देश की सेवा करने, ईमानदारी से काम करने और ड्रग्स के खतरे को खत्म करने के लिए मुझे जेल में डालना चाहते हैं, तो मैं इसका स्वागत करता हूं। हमले के बारे में बात करते हुए वानखेड़े ने कहा कि हमलों से उनका मनोबल कम नहीं होगा और केवल मजबूत होगा। पिछले 15 दिनों में हम पर व्यक्तिगत हमले किए जा रहे हैं। मेरी मृत मां, बहन और सेवानिवृत्त पिता पर हमले हो रहे हैं। मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं.

Share.
Exit mobile version