West Bangal: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने टीएमसी (TMC) को बदनाम करने की साजिश रचने का दावा करते हुए केंद्र सरकार पर हमला किया। ममता बनर्जी ने कहा कि ” राज्य के विरूद्ध एक साजिश रची जा रही है जिसके तहत सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस को बदनाम किया जा रहा है।” भ्रष्टाचार के आरोप में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की गिरफ्तारी के बीच ममता ने कहा कि “जिन्होंने गलतियां की हैं उन्हें गलतियां सुधारने का मौका दिया जाना चाहिए।”

राज्य के विरुद्ध रची गयी साजिश- सीएम ममता

ममता बनर्जी ने कहा कि “कुछ लोग बंगाल में बैठकर खा रहे हैं और साजिश कर रहे हैं और दिल्ली को कह रहे हैं कि बंगाल को पैसा मत दो। मुझे दिल्ली का पैसा नहीं चाहिए। बंगाल अपने पैरों पर खड़ा होने में सक्षम है। हमारा स्वाभिमान हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण है, हम दिल्ली को इसे नहीं छीनने देंगे।” कोलकत्ता के एक कार्यक्रम में ममता ने संबोधन के दौरान कहा कि “राज्य के विरूद्ध एक साजिश रची जा रही है। उसके तहत सरकार व तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ दुर्भावनापूर्ण अभियान चलाया जा रहा है।” सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि “यदि किसी व्यक्ति ने गलती की है तो उसे उन गलतियों को सुधारने का मौका दिया जाना चाहिए। यदि कोई किसी गड़बड़ी में लिप्त है तो कानून अपना काम करेगा, लेकिन यहां तो मीडिया ट्रायल चल रहा है।”

Must Read: Punjab: पराली जलाने को लेकर मान सरकार ने लिया बड़ा फैसला, ईंट के भट्ठों में ईंधन के रूप में होगा इस्तेमाल

सीएम ममता ने अधिकारियों को किया था आगाह

10 नवंबर, गुरुवार को भी पश्चिम बंगाल की सीएम ने बड़ा बयान दिया था। साथ ही उन्होंने आगामी दिसंबर के महीने में प्रदेश में सांप्रदायिक दंगे भड़काने की आशंकाओं को लेकर अधिकारियों को आगाह किया था। सीएम ममता बनर्जी ने कहा था कि “उत्तर बंगाल को अलग करने के लिए सीमा पार से हथियारों की तस्करी हो रही है। निगाह रखें क्योंकि कुछ लोग बंगाल में सांप्रदायिक दंगा भड़काने की योजना बना रहे हैं।”

Must Read: MP News: 15 नवंबर को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का मध्य प्रदेश दौरा, जनजातीय गौरव दिवस में करेंगी शिरकत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.
Exit mobile version