Yogi Adityanath Birthday: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज 50 वां जन्मदिन है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और बीएसपी सुप्रीमो मायावती सहित कई नेताओं ने योगी आदित्यनाथ को उनके 50वें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। पीएम मोदी ने सीएम योगी को डायनेमिक सीएम कहते हुए बधाई दी।

पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने ट्वीट कर कर बधाई दी और कहा यूपी के डायनेमिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को जन्मदिन की बधाई। उनके कुशल नेतृत्व में राज्य ने प्रगति की नई ऊंचाइयों को छुआ है। उन्होंने राज्य के लोगों के लिए जनहितैषी शासन सुनिश्र्चित किय़ा है। उनके स्वस्थ व दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं। 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने (Ram Nath Kovind) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई दी। राष्ट्रपति ने ट्वीट में कर के कहा कि अपने गोरखपुर प्रवास के दौरान राष्ट्रपति ने आज मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।  

गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने सीएम योगी को बधाई दी और कहा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मोदी जी के मार्गदर्शन में आपने जिस प्रकार उत्तर प्रदेश को गुंडाराज व माफिया राज से मुक्त कर विकासोन्मुख शासन दिया है उससे प्रदेश प्रगति के नए कीर्तिमान बना है।

यह भी पढ़ें: Yogi Adityanath: सीएम योगी का 50वां जन्मदिन आज, अक्षय कुमार, पवन सिंह सहित इन सेलिब्रेटियों ने दी बधाई

राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने टवीट में लिखा- नए उत्तर प्रदेश के निर्माण में पूरी शक्ति और युक्ति से जुटे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनथ जी को जन्मदिवस की अनंत शुभकामनाएं। प्रदेश की जनता के कल्याण और विकास के लिए वे समर्पित भाव से निरंतर परिश्रम कर रहे हैं। ईश्र्वर उन्हें स्वस्थ रखे और दीर्घायु करे।

मयावती (Mayawati) ने ट्वीट कर के बधाई दी और कहा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को आज उनके जन्मदिन पर हार्दिक बधाई एवं उनके दीर्घायु होने की भी कुदरत से कायना।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version