Amazon Sale: सर्दियों के समय में सबसे ज्यादा समस्या बाल सुखाने की आती है। सर्दियों के मौसम में धूप नाममात्र निकलती है जिस वजह से बाल नहीं सूखते। यदि आप भी सर्दियों के मौसम में फटाफट बाल सुखाना चाहती है तो आपके लिए अमेजॉन पर कई बेस्ट कंपनियों के हेयर ड्रायर और स्ट्रेटनर मौजूद है, जिनके जरिए आप आसानी से बाल सुखाने के साथ-साथ जल्दी से हेयर स्टाइल भी बना सकते हैं। आइए जानते हैं कि आपके बालों के लिए हेयर ड्रायर पर क्या ऑफर चल रहा है।

Amazon Basic Hair Dryer

अमेजन बेसिक्स हेयर ड्रायर की कीमत 899 रुपए है। लेकिन अगर इस डील पर 39% डिस्काउंट के बाद आपको यह सस्ती कीमत पर मिल जाएगा। डिस्काउंट के बाद इस हेयर ड्राई की कीमत मात्र 549 रुपए होगी। साथ ही इस पर 10% का कैशबैक मिल सकता है। इसके बाद 54 रुपए की छूट भी मिल सकती है। इस हेयर ड्रायर में हजार वॉट के साथ 2 हीट सेटिंग्स दी गई है। जो आपके बालों की नेचुरल खूबसूरती को बरकरार रखेगा।

Hair Straightener

आजकल मार्केट में आपने ब्रश स्टाइल के हेयर ड्रायर और स्ट्रेटनर देखे होंगे जो आजकल काफी ट्रेंड में है। इनसे आप आसानी से ही बाल सुखाने के साथ कोई भी अच्छा हेयर स्टाइल बना सकती है। इस हेयर स्ट्रेटनिंग ब्रश की कीमत 999 रुपए है। लेकिन अगर इस पर 50% ऑफर की बात की जाए तो यह हेयर स्ट्रेटनर केवल आपको 499 रुपए में मिल जाएगा। इसे आप नॉर्मल कंघे की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं, जिससे आपके बाल आसानी से सीधे हो जाएंगे और कोई भी अच्छा हेयर स्टाइल बना सकते हैं।

Nova NHS 807 Hair Straightener

नोवा का ये हेयर स्ट्रेटनर इस समय अमेजन पर काफी अच्छी डील के साथ बिक रहा है। इस स्ट्रेटनर की कीमत 2395 रुपए है लेकिन 78% डिस्काउंट के बाद ये हेयर स्ट्रेटनर आपको 518 रुपए में आसानी से उपलब्ध हो जाएगा। स्ट्रेटनर की बात करें तो ये यूज करने में काफी आसान है। इसमें प्लेट काफी ब्रॉड है, जिससे आपके बाल आसानी से सुलझ जाएंगे।

Also Read: HOME DECORATION IDEAS: नए साल पर घर सजाने के यह अनोखे तरीके आपको जरूर पसंद आएंगे, देख खिल उठेंगे लोगों के चेहरे

Agaro HD 1211 Hair Dryer

अगारो के इस हेयर ड्रायर की बात करें तो इसकी कीमत 899 रुपए है। लेकिन 28% के डिस्काउंट के बाद यह हेयर ड्रायर आपको 650 रुपए में आसानी से मिल जाएगा। अगर आप इस ड्रायर को खरीदते हैं तो आपको 10% का भी कैशबैक मिलेगा। जिस वजह से इसकी कीमत सिर्फ 600 रुपए हो जाएगी।

Also Read: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version