अगर आपको नया-नया प्यार हुआ है और आप अपने पार्टनर को इंप्रेस करना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। जी हां आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि, पहली डेट पर जाते हुए लड़के किस तरह से तैयार है? जिसे देखकर लड़की एक बार में ही इंप्रेस हो जाए। आपको बता दें, पहली डेट में ऐसी कई सारी चीजे होती हैं, जिन पर अगर ध्यान न दिया जाए तो बात बनते-बनते बिगड़ सकती है। इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसी ही खास टिप्स देने जा रहे हैं। जिसे जानकर आप अपने चेहरे का ग्लो बढ़ा सकते हैं। इसके साथ ही लड़की को इंप्रेस कर सकते हैं।

हर कोई चाहता है कि उसके पार्टनर में कपड़े पहनने का ढंग तो ज़रूर होना ही चाहिए। इसलिए जब भी बाहर जाएं तो अपने कपड़ों का खास ध्यान रखें। आपके कपड़े भले ब्रांडेड ना हों लेकिन आपके पास उन्हें पहनने का सलीका ज़रूर होना चाहिए।

डेट पर जाने से पहले अपनी लुक्स को मेनटेन कर लें। स्मार्ट दिखने के चक्कर में ज़्यादा ओवर भी ना करें । इससे आपकी बनती हुई बात बिगड़ सकती है।

अपनी पहली डेट के समय आपके चेहरे पर खुशी झलकनी चाहिए। आप अगर नर्वस भी हैं तो उसके भाव अपने चेहरे पर ना आने दें। इस बात का ध्यान रखें लड़कियां बहुत जल्दी इन चीजों को नोटिस करती हैं।

ये भी पढ़ें Astrology Tip: इन चीजों को सुबह के वक्त देखने से आपके सभी कार्यों में मिलेगी सफलता

अपने पार्टनर को कम्फर्टेबल फील कराएं। आप जितना फ्रेंडली रखेंगे, उतना वो ईजी फील करेंगी और अपनी मन की बात बेहिचक कह सकेंगी। इसलिए इस बात का खास ध्यान रखें।

अपनी पहली डेट के लिए कितनी अच्छी जगह चुनते हैं। जो भी जगह चुनें उसका पहला रूल होना चाहिए कि वो रोमांटिक हो, दूसरा रूल ये कि जो भी जगह हो वो सुनसान ना हो।

जब आप पहली बार डेट पर जाएं तो अपने पार्टनर के साथ तमीजदार रहे। पार्टनर के आते ही खड़े हो जाएं, फूल देकर उसका वेलकम करें, उसके बैठने के पहले चेयर ऑफर करें, मैन्यू कार्ड उनको ऑफर करें और बिल अपने पास रखें। फिर देखना लड़कियां कितनी जल्दी इंप्रेस होती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version