Janhvi Kapoor: महिलाओं को खूबसूरत और स्टाइलिश दिखना काफी पसंद होता है। वहीं लड़कियां कई एक्ट्रेसेस को अपना आईडियल मानती हैं। अगर आप भी हिरोइन की तरह स्टाइलिश और खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के इस लुक को ट्राई कर सकती हैं। आप इस लुक को अपने बजट में रिक्रिएट कर सकती हैं। आप चाहे तो न्यू ईयर पार्टी में भी इस लुक के साथ स्टाइलिश दिख सकती हैं। आइये देखते हैं क्या खास है इस लुक में।

बॉडीकॉन ड्रेस में आप भी दिख सकती हैं खूबसूरत

जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में ब्लैक लेदर बॉडीकॉन ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी। इस लुक को उन्होंने मैचिंग हैंड ग्लब्ज से कम्पलीट किया है। आप भी चाहे तो इस लुक को न्यू ईयर पर रिक्रिएट कर सकती हैं। इस तरह की बॉडीकॉन ड्रेस आप ऑनलाइन या ऑफलाइन 1000 तक में ले सकती हैं। इस तरह की ब्लैक ड्रेस आपको आसानी से मिल जाएगी। आप भी जाह्नवी की तरह कमाल की नजर आ सकती हैं। इस ड्रेस में आप लम्बी और पतली नजर आएंगी और निश्चित रूप से लोगों की निगाहें आपसे नहीं हटेंगी।

Also Read: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

बोल्ड आई मेकअप को आप भी करें फॉलो

आप भी जाह्नवी के इस लुक को फॉलो कर सकती हैं। मेकअप की बात करें तो एक्ट्रेस ने बोल्ड आई मेकअप और न्यूड लिप्स से लुक को खास बनाया है। मिनिमल नेचुरल मेकअप में आप भी बला की खूबसूरत नजर आ सकती हैं। यकीनन आप पार्टी की जान बन जाएंगी। इस बोल्ड मेकअप से लोग आपसे खूब इम्प्रेस होंगे। वैसे तो मेकअप के सारे प्रोडक्ट्स आपके पास होंगे इसलिए इससे आपकी बचत होगी।

Also Read- ACID ATTACK के डर से चेहरा छुपाकर निकलती थी KANGANA RANAUT, बहन रंगोली संग हुए हादसे को याद कर हुईं भावुक

एक्सेसरीज और हाई हील्स में इस लुक को लगाएं तड़का

वैसे तो आप इस स्टाइलिश ड्रेस को बिना एक्सेसरीज के भी कैरी कर सकती हैं। फिर भी अगर आप चाहती हैं तो आप ड्रेस से मैचिंग एक इयररिंग्स कैरी कर सकती हैं। वहीं हाई हील्स की बात करें तो आप ब्लैक एंकल स्ट्रैप वाली स्टिलेटोज हील्स ले सकती हैं। यह आप 500 रूपये में ऑनलाइन या ऑफलाइन खरीद सकती हैं।

बता दें कि कुल मिलकर जाह्नवी के इस लुक को आप करीब 1500 रूपये में रिक्रिएट कर सकती हैं। आप निश्चित रूप से न्यू ईयर पार्टी में सबसे अलग और स्टाइलिश दिखेंगी और लोगों की निगाहें आप पर अटक जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version