Trending Saree Designs: आजकल बदलते फैशन ट्रेंड में कोई भी ऑउटफिट पलक झपकते ही आउट ऑफ फैशन हो जाता है। ये ट्रेंडी आउटफिट्स पहले तो मार्किट में आकर धमाल मचाते हैं और फिर कुछ ही समय में ट्रेंड से बाहर हो जाते हैं। इस सब के बीच साड़ी वह ऑउटफिट है जो लगातार ट्रेंड में है। हम साड़ी खरीदने जाते हैं तो बिना सोचे समझे कुछ भी उठा लेते हैं लेकिन आपको पता होना चाहिए कि कौन सी साड़ी आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा सकती है। अगर आप पतली हैं तो आप अपने बॉडी के हिसाब से साड़ी चुन सकती हैं। आज हम आपको पतले बॉडी के लिए कुछ साड़ी डिजाइंस के बारे में बता रहे हैं जिससे आपको अगली बार शॉपिंग के दौरान मदद मिलेंगी।

सीक्विन साड़ी में आप नजर आ सकती हैं स्टाइलिश

आपके बॉडी के हिसाब से सीक्विन साड़ी परफेक्ट है। इस तरह की साड़ी नाइट पार्टी के लिए बेस्ट आउटफिट ऑप्शंस में से एक है। यह आपके स्टाइल को मेंटेन रखने में मदद कर सकती है। आप इस साड़ी के साथ स्टाइलिश ब्लाउज को कैरी कर सकती हैं।

Also Read: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

प्लीटेड फ्रिल साड़ी भी है बेस्ट ऑप्शन

प्लीटेड साड़ी यानी रफल साड़ी भी काफी ट्रेंड में है। यह साड़ी पतले बॉडी टाइप के लिए परफेक्ट है। यह साड़ी कई रंग और डिजाइंस में उपलब्ध है जिसे कैरी कर आप एलिगेंट लुक पा सकती हैं और खूबसूरत दिख सकती हैं। आप इस साड़ी में काफी स्टाइलिश नजर आ सकती हैं। इस साड़ी के साथ आप स्टाइलिश और बैकलेस ब्लाउज कैरी कर सकती हैं।

Also Read- ACID ATTACK के डर से चेहरा छुपाकर निकलती थी KANGANA RANAUT, बहन रंगोली संग हुए हादसे को याद कर हुईं भावुक

ऑर्गेंजा साड़ियां भी आपके लिए है परफेक्ट

अगर ट्रेंडिंग साड़ियों की बात करें तो इसमें से एक है ऑर्गेंजा साड़ियां। अगर इन साड़ियों की बात करें तो इसमें फ्लोरल डिजाइन काफी पसंद की जाती हैं। ऑर्गेंजा साड़ियां आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन है अगर आप किसी पार्टी में स्टाइलिश नजर आना चाहती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version