Winter Fashion Tips: सर्दियों में स्टाइलिश दिखने के लिए लड़कियों को कई प्रॉब्लम हो जाती है। क्योंकि सर्दियों के हिसाब से ड्रेस चुनना काफी मुश्किल हो जाता है। विंटर में हेल्थ के साथ-साथ स्टाइल का भी ध्यान दिया जाता है। अगर आप अपने स्टाइल को लेकर ज्यादा सोचती है तो आपको सोनम कपूर के इन ट्रेंडी कोट डिजाइन को जरूर ट्राई करें। जिन्हे कैरी करने के बाद आपका लुक और भी उभरकर सामने आएगा।

हाई स्लिट स्कर्ट के साथ सेम कलर की जैकेट

विंटर लुक में खूबसूरत दिखने के लिए आप हाई स्लिट स्कर्ट के साथ सेम कलर की जैकेट कैरी कर सकती हैं। इसके अलावा ब्लैक हाईनेक पहले पर आपकी लुक में चार चांद लग जाएंगे। इस तरह की कोट और हाई नेक में आप बेहद खूबसूरत लगेंगी।

ट्रेंच कोट कैरी करें

अगर आप सोनम कपूर की तरह ट्रेंच कोट कैरी करती है तो आपका लुक अलग ही नजर आएगा। जिस तरह सोनम कपूर ने नेवी ब्लू कलर का ट्रेंच कोट डाला हुआ है और उसी के साथ में ब्लू कलर की मल्टी ड्रेस पहनी हुई है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस तरह का लुक आप भी कैरी कर सकती है और सुंदर दिख सकती है।

Also Read- BEST BRIDAL LEHENGA: सर्दियों में रॉयल और स्टाइलिश लुक के लिए इस तरह चुने बेस्ट ब्राइडल ड्रेस, नहीं लगेगी ठंड

चेक वाली जैकेट और टाउजर

सोनम कपूर के लुक की बात करें तो उनकी चेक वाली जैकेट और टाउजर काफी शानदार लुक दे रहा है। अगर आप इसको कैरी करती है तो आप का लुक बेहद ही स्टाइलिश नजर आएगा।

Also Read- WINTER HAIR CARE TIPS: सर्दियों में ट्राई करें ये 5 घरेलू नुस्खे, बालों की सभी परेशानी से मिलेगा छुटकारा

फ्रंट ओपन ट्रेंच कोट

यदि आप अपने लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए फ्रंट ओपन ट्रेंच कोट कैरी करती है तो ये आपको एक अलग लुक देगा। अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए आप सोनम कपूर की तरह ही व्हाइट कलर की हील्स कैरी कर सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.
Exit mobile version