बहुजन समाज पार्टी के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी ईद से एक दिन पहले कोरोना के संक्रमण से मुक्त हो गए हैं। जांच कराने पर उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। कुछ दिन पहले टेस्ट कराने पर Corona के मामले में सब कुछ सामान्य था लेकिन ब्लड शुगर लेवल बढ़ गया था और डायट भी कम हुई थी। मुख्तार अंसारी अपना अधिकांश समय जेल में बैरक के बाहर पेड़ के नीचे चटाई पर व्यतीत कर रहे थे।

इनके साथ कई कैदियों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। माफिया डॉन विधायक ने जेल में ही कोरोना को मात दे दी है। 8 अप्रैल को मुख्तार अंसारी को पंजाब की रूपनगर जेल से बांदा जेल के बैरक नंबर 15 में शिफ्ट किया गया था। मुख्तार ने वैश्विक स्तर पर कोरोना पर जंग जीत ली है। उत्तर प्रदेश की बांदा जेल आने के कुछ दिन बाद तक बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी कोरोना से संक्रमित नहीं था। बता दें कि जब पंजाब के रोपड़ जेल से जब मुख्तार अंसारी को यूपी के बांदा जेल ले जाने की बात चल रही थी तब उसने यूपी की जेल में लौटने से इनकार कर दिया था। उसने ये भी कहा था कि उसे यूपी में जान और स्वास्थ्य का खतरा है। वो यूपी की जेल नहीं जाना चाहता है। 

कोर्ट में पेशी के दौरान विधायक मुख्तार ने जिला और जेल प्रशासन पर आरोप भी लगाए थे। कोरोना से संक्रमित होने के बाद उसका ब्लड शुगर लेवल भी बढ़ा हुआ था। माफिया डॉन मुख्तार अंसारी जेल में अपनी डाइट में दो से ढाई रोटियां ले रहा था।

फिलहाल इस मामले में मुख्तार अंसारी के स्वास्थ्य को लेकर डीएम आनंद कुमार से कई बार चर्चा हुई। लेकिन मामला ये है कि आनंद कुमार बाकी कैदियों की उपस्थिति में मुख्तार को लेकर कुछ भी बोलने से कतरा रहे थे। 

Share.
Exit mobile version