Arvind Kejriwal: गुजरात के एक गरबा कार्यक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर पानी की बोतल फेंकी गई। राजकोट के खोडलधाम गरबा कार्यक्रम के दौरान ये घटना घटी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार , इस गरबा कार्यक्रम में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी शामिल हुएं थे। नील सिटी क्लब द्वारा आयोजित गरबा कार्यक्रम में आप प्रमुख अरविन्द केजरीवाल के ऊपर पानी की बोतल फेंकी गई ।लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल सका , किसने यह हरकत की और क्यों की?

मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि, यह घटना खोडलाधाम मंदिर के गरबा स्थल पर उस वक्त हुई जब आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविन्द केजरीवाल अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बात करने और उनको अभिवादन करने में व्यस्त थे। हालांकि बोतल ऊपर से निकल गई और उन्हें चोट नहीं लगी।

Also Read: Rajasthan Congress: सोनिया गांधी के हाथ में CM गहलोत की किस्मत, पार्टी आलाकमान के फैसले पर टिकी सबकी निगाहें

दिसंबर में होने है विधानसभा चुनाव

गुजरात विधानसभा चुनाव इसी साल के दिसंबर में होने वाले हैं। इस बार विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी भी खूब जोर-शोर से प्रचार में जुटी है। आप संयोजक अरविन्द केजरीवाल ने चुनाव को देखते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ कच्छ जिले के गांधीधाम शहर और जूनागढ़ में दो रैलियों को संबोधित किया। इस रैली में केजरीवाल ने दावा किया कि भाजपा सरकार की एक खुफिया जानकारी के मुताबिक ,आम आदमी पार्टी भारी बहुमत से चुनाव जीत कर राज्य में सरकार बनाने वाली है।

Also Read: Rajasthan: अशोक गहलोत ने किया बड़ा खुलासा किसके कारण आया राजस्थान में सियासी संकट?

आप संयोजक अरविन्द केजरीवाल ने विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र बड़े-बड़े वादे भी करते नज़र आएं। उन्होंने एक रैली के दौरान जनता से वादा किया कि, अगर उनकी सरकार सत्ता में आती है तो दिल्ली की तर्ज पर पुरे गुजरात में बीस हजार मोहल्ला क्लिनिक बनाए जाएंगे साथ ही राज्य के प्रत्येक गांव में सरकारी विद्यालय का निर्माण किया जाएगा। उन्होनें कहा अगर हमारी सरकार बनी तो प्राइवेट स्कूलों की मनमानी को ख़त्म किया जाएगा, साथ ही प्रत्येक साल निजी स्कूलों का ऑडिट भी होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version