RJD Meeting: आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के पर्यावरण परिवर्तन मंत्री तेज प्रताप यादव ने आरोप लगाया है कि श्याम रजक ने उनको, निजी सहायक और बहन को गाली दी, जब बैठक के कार्यक्रम के बारे में पूछा गया। उन्होंने कहा कि मेरे पास ऑडियो रिकॉर्डिंग भी है और इसे सोशल मीडिया पर अपलोड करूंगा। आरजेडी के बड़े नेता और नीतीश कुमार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव ने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक पर गाली का आरोप के बाद घमासान की स्थिति हो गई है।

श्याम ने आरोपों से किया इनकार

श्याम रजक ने तेज प्रताप के आरोपों का पूरी तरह से इनकार किया है। श्याम रजक ने सिर्फ इतना ही कहा कि तेजप्रताप शक्तिशाली है। इसलिए उनके खिलाफ कुछ भी नहीं कर सकते, क्योंकि वह दलित हैं। बता दें कि नई दिल्ली स्थित एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में राष्ट्रीय जनता दल की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक हुई और वहीं पर पार्टी के बड़े नेताओं के बीच इस तरह का तकरार देखने को मिला। दिल्ली में आरजेडी की दो दिवसीय बैठक के पहले दिन लालू के परिवार के सदस्यों के साथ ही संगठन के एक वरिष्ठ नेता द्वारा गाली दिए जाने के आरोप लगाए दिए गए।

Also Read: Mulayam Singh Yadav ने 82 साल की उम्र में ली अंतिम सांस, अखिलेश बोले – ‘सबके नेता जी नहीं रहे’

कुछ नहीं बोले श्याम रजक

इसे भी सोशल मीडिया पर ऑडियो वायरल होने का भी दावा किया जा रहा है। ऑडियो का संदर्भ और उसमें श्याम रजक की आवाज होने की अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गई है। वहीं श्याम रजक ने तेज प्रताप के आरोपों पर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि मुझे इस पर कोई भी टिप्पणी नहीं करनी। वह जो चाहते हैं, वह बोल रहे हैं। क्योंकि वह शक्तिशाली है। मैं एक दलित व्यक्ति हूं। कुछ भी नहीं बोल सकता।

Also Read: UP News: ‘सत्ता की मास्टर चाबी’ के जरिए अपने वोटर्स को लुभा रही Mayawati, Akhilesh Yadav की तरफ दिखाई नरमी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version