नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के नेता अनिल बलूनी ने एक बड़ी जानकारी शेयर की है। उन्होंने बताया है कि आज कोई बड़ी शख्सियत भाजपा का दामन थामने वाला है। उनके उस एलान के बाद सियासी दलों में चर्चाएं तेज हो गई है। हालांकि इसे लेकर अभी नामों की घोषणा नहीं हुई है। इससे पहले कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद भाजपा में शामिल हुए थे।

भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी के दावे के बाद सियासी भूचाल आ गया है। लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं, की आखिर कौन बड़ा नेता भाजपा में आज शामिल होने वाला है।

ये भी पढ़ें: बिहार में जातिगत जनगणना को लेकर मचा घमासन, दो बड़ी राजनीतिक पार्टियां जातिगत आधारित जनगणना क्यों कराना चाह रही हैं?

भाजपा की तरफ से किये गए इस दावे के बाद सियासत तेज हो गई है। सोशल मीडिया पर कई बड़े नेताओं के नाम को लेकर चर्चा हो रही है, लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। सूत्रों का दावा है कि
मणिपुर प्रदेश कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष गोविंददास कोंथौजम के भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

मणिपुर प्रदेश कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष गोविंददास कोंथौजम ने विधायक पड़ और कांग्रेस पार्टी की सदस्यता से पिछले महीने इस्तीफा दे दिया था। हालांकि इसको लेकर कोंथौजम ने कहा था कि वो व्यक्तिगत कारणों से इस्तीफा दे रहे हैं।

Share.
Exit mobile version